भारत छोड़ो आन्दोलन को समर्पित एलायन्स क्लब ने कार्यक्रम दौरान राम लुभाया का किया सम्मान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल की ओर से ’’भारत छोड़ो आन्दोलन’’ को समर्पित सुपर सीनियर सिटीजन राम लुभाया पराशर वासी मोहल्ला बहादुरपुर होशियारपुर को सम्मानित करने के लिए एक समागम एैली दविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में किया गया जिसमें मुख्य रूप से एैली अशोक पूरी, परमानैंट गाईड एैली पुष्पिन्द्र शर्मा तथा क्लब के सम्मानित मैंबर तथा वी.डी.जी-2 एैली सुमेश कुमार उपस्थित हुये। इस प्रोग्राम के प्रोजैक्ट चेयरमैन महेश कुमार तथा सत्यम वर्मा थे।

Advertisements

’’भारत छोड़ो आन्दोलन’’ 1942 में देश को आजाद करवाने का बड़ा उपाए था जिसके लिए समस्त देश भक्तों को 9 अगस्त से 15 अगस्त तक अगस्त क्रान्ति के रूप मे सम्मानित करके मनाया जाता है। इस अवसर पर क्लब के प्रधान दविन्द्र कुमार ने राम लुभाया पराशर द्वारा 101 वर्ष की उम्र में समाज के लिए सार्थक कार्य करने के लिए धन्यवाद किया। राम लुभाया पराशर ने अपने सम्बोधन में बताया कि आज के जीवन में प्रत्येक आदमी को अपने माता-पिता तथा देश प्रेम को अपना सर्वप्रथम धर्म मानना चाहिए।

इस उपरांत एैली सुमेश कुमार ने एलायन्स क्लब होशियारपुर प्रिंस द्वारा समय-समय पर किए गए प्रोग्रामों तथा समाजिक चेतना में पाए गए योगदान के लिए एैली दविन्द्र कुमार को मुबारकबाद दी। प्रोग्राम के अन्त मे एैली अशोक पूरी ए.डी.सी टू इंटरनैशनल प्रधान ने प्रोग्राम के सूत्रधार नरिन्द्र कुमार पराशर का धन्यवाद करते हुए उनके द्वारा पिता जी और धर्म प्रेम के लिए मुबारकाद दी। उन्होंने बताया कि ’’भारत छोड़ो आन्दोलन’’ में समस्त देशवासियों द्वारा पाए गए योगदान को कभी भी भुलाया नही जा सकता।

एलायन्स क्लब होशियारपुर प्रिंस इसके लिए मुबारकबाद का हकदार है। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल देश के समस्त बजुर्गों का सत्कार अपना धर्म समझता है जोकि समाज के लिए एक रौशनी है। इस उपरान्त राम लुभाया का एलायन्स क्लब होशियारपुर प्रिंस द्वारा ’’भारत छोड़ो आन्दोलन’’ के सप्ताह के अवसर पर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here