पांच प्लेटफाॅर्मों का होगा बछवाडा़ रेलवे जंक्शन , मेन बिल्डिंग निर्माण में ठेकेदार ने मचा रखी है लूट खसोट

TrimpleM Hoshiarpur

बछवाडा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। सी.पी.आई अंचल कमिटी के तत्वावधान मे एक दिवसीय क्रांति दिवस समारोह का आयोजन उच्च विद्यालय नारेपुर के सभागार में किया गया । समारोह का विधिवत् उदघाटन पूर्व विधायक अवधेश कुमार राय ने किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में हमारा देश विषम परिस्थितियों के दौड़ से गुजर रहा है । केंद्र एवं राज्य की सरकार जन समस्याओं से परे प्रचार नीति के सहारे अपनी राजनीति चमकाने में लगी है। देश का युवा बेरोजगारी की भीषण मार झेल रहा है, उधर मोदी सरकार रेलवे जैसे बडी सरकारी संस्था का निजीकरण कर रही है । देश की गरीब जनता भुखमरी के कगार पर है और देश की सरकार मंहगाई कम करने के बजाए बढा़ रही है ।

Advertisements

समुचे देश के किसानों की हालात दयनीय है और मोदी जी अंबानी के टेलिकॉम का प्रचार करने में व्यस्त है साथ हीं उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर कहा कि धारा 370 रहे न रहे पर कश्मीर तो हमारा है । मगर मोदी सरकार उस धारा 370 के प्रस्ताव को लाया है जब कश्मीर विधान सभा भंग है। जबकि नियमत: 370 के प्रस्ताव को कश्मीर विधान सभा से पारित करने के बाद सीधे राष्ट्रपति को समर्पित करना चाहिए । इसके फलस्वरूप असंतुष्ट कश्मीरी युवा का आक्रोशित होना लाजमी है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया महेश्वर चौधरी ने किया। इस मौके पर अंचल मंत्री भुषण सिंह , सहायक अंचल मंत्री प्यारे दास, हरेराम महतो, सुनील राय, रामविलास यादव, बीरबल राय, सहदेव सहनी,दिनेश दास, सरिता राय, राजेश शर्मा, रामनरेश चौधरी, सुधीर ईश्वर आदि ने समारोह को संबोधित किया।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.