वचन निभाने की प्रेरणा देता है राखी का त्यौहार: सांपला

होशियारपुर (द स्टैल न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। राखी का त्यौहार भाई बहन के प्यार को तो दर्शाता ही है, साथ ही साथ सामाजिक लोगों को वचन निभाने की प्रेरणा भी देता है। उपरोक्त शब्द पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ की देख रेख में महिलाओं दवारा श्री सांपला के निवास स्थान पर राखी का त्यौहार मनाने के अवसर पर कहे।
इस अवसर पर श्री सांपला ने कहा कि राजनीतिक लोगों और जनता में सब से बड़ा रिश्ता विश्वास का होता है और विश्वास में वचन पूर्ति का बहुत महत्तव होता है। उन्होने कहा कि वो सदैव कोशिश करेंगे कि होशियारपुर की जनता एवं सरकार के बाच पुल का कार्य करें।

Advertisements

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि सन् 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय महिलाओं को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान की हैं और यह कर्तव्य कोई भाई या बेटा ही कर सकता है। उन्होने कहा कि 2014 से होशियारपुर की महिलाएं विजय सांपला को राखी बांध कर देश सेवा करने वाले भाईयों की लंबी आयु की कामना कर रही हैं।
इस अवसर पर यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, पूजा वशिष्ट, सरबजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी, रूबी झा, तृप्ता, रजनी तलवाड़, स्नेह सांपला, मुस्कान पराशर, डोली शर्मा, कुलदीप कौर अहितां, ऊषा किरण सूद, कृष्णा कुमारी, परमजीत कौर, करमजीत कौर, बिमला रानी व अन्य महिलाओं ने सांपला को राखी बांध कर त्यौहार की खुशियां सांझी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here