बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए कार्य करेगा सैनी सभा स्कूल: बिशन दास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले काफी समय से मध्यवर्गीय परिवारों को क्वालिटी एजूकेशन देने का कार्य सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल, बहादुरपुर कर रहा है और अब प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ की देखरेख में स्कूल के बच्चे सामाजिक गतिविधियों में भी भाग ले रहे हैं। उपरोक्त शब्द स्कूल मैनेजमैंट कमेटी के प्रधान बिश्र दास सैनी ने सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल, बहादुरपुर में मनाए गए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने संबोधन में कहे।

Advertisements

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ ने बताया कि विधार्थियों की मेहनत, स्कूल स्टाफ एवं मैनेजमैंट कमेटी के दिशा निर्देश पर चलते हुए स्कूल का परिणाम बहुत प्रभावशाली रहा है। उन्होंने कहा कि अब तर्जुबेकार कोच विधार्थियों को अलग-अलग खेलों की तैयारी करवा रहे हैं, जिससे खेल के क्षेत्र में भी स्कूल का नाम रोशन होगा। इस मौके पर विधार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर स्वतंत्रता दिवस मनाया।

इस मौके पर 10वीं कक्षा में प्रथम आने वाली नताशा, दूसरे स्थान पर जैसमीन व तीसरे स्थान पर आने वाली सरिता को सम्मानित भी किया गया। समारोह में स्कूल मैनेजमैंट कमेटी के उप प्रधान मंगत राम सैनी, कमेटी सदस्य रजिंदर पाल सैनी, अशोक सैनी, राकेश सैनी, स्कूल की वाईस प्रिंसीपल सुनीता व स्टाफ से वीना, ऊमा, सुनीता, डिम्पल, रंजना ठाकुर, जसविंदर कौर, गुरलीन कौर, हनी, प्रिया, पूजा, मीनू गुप्ता व सुखपाल सिंह व स्कूल के समूह विधार्थी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here