होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। तंदरूस्त देश की रचना के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश वासियों के सामने एक विकल्प रखा है। जिस में उन्होने देश वासियों को अपनी सेहत के प्रति सजग रहने की अपील की है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने स्थानीय टैगोर पार्क में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला दवारा लगाए गए ओपन जिम का उदघाटन करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिट भारत अभियान में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला द्वारा लगवाए गए ओपन जिम वरदान साबित होंगे। उन्होंने कहा कि फिट भारत अभियान नए भारत का युवा संदेश है, जिसमें हर उम्र के लोगों को शारीरिक व मानसिक तौर पर तंदरूस्त रखने का संकल्प मोदी जी ने लिया है।

तलवाड़ ने कहा कि ऐसे और भी जिम लगाए जा रहे हैं, जिन के इस्तोमाल से लोगों को तंदरूस्त रखा जा सके। उन्होंने कहा कि इन जिमों का एक और भी लाभ यह होगा कि लोग सामूहिक रूप से यहां बैठ कर शारीरिक कसरत के साथ-साथ बौध्दिक विकास भी कर सकेंगे। इस अवसर पर राम पाल सहगल ने विजय सांपला का धन्यवाद करते हुए कहा कि शहर की सब से व्यस्त टैगोर पार्क में जिम स्थापित कर सांपला ने सैंकडों लोगों को स्वास्थय लाभ पहुंचाया है, जिसके लिए शहरवासी सदैव सांपला के आभारी रहेंगे। इस अवसर पर रोहित सूद हनी, सुधीर जैन, हिमांशु कपूर, निर्मल जैन, अशोक अग्रवाल, राजू, गोविंद गुप्ता, श्वेता हांडा, सुनीता जैन, सोनिया, रमा, प्रीति, राधा, बेबी, कांता, वर्षा रानी, बबिता व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here