पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री सांपला की जारी ग्रांट से शहर में लगेंगे ओपन जिम

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur
Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। होशियरपुर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क गौतम नगर, टैगोर पार्क, सिद्धी विनायक पार्क ग्रीन वैली, आउटडोर स्टेडियम पार्क, विक्रम एन्क्लेव पार्क, गुरु तेग बहादुर पार्क में पूर्व सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला द्वारा दी गई 9 लाख रुपये की ग्रांट से ओपन जिम लगाए जा रहे है।

Advertisements

श्री सांपला के कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेता और निजी सचिव भारत भूषण वर्मा ने बताया गया कि श्री सांपला के सांसद रहते हुये उन्होंने शहर के पार्कों में ओपन जिम लगाने के लिये 9 लाख रुपये जारी किये थे। जिसके फलस्वरूप अब जिम लगने शुरू हो गये है। श्री सांपला चाहते है कि लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें और पार्को में सैर करने के वक्त हल्की कसरत कर अपना स्वास्थ्य भी ठीक रखें। उन्होंने कहा कि जो जिम मशीन लगाई जाएगी उसका उपयोग बजुर्ग भी आसानी से कर सकेंगे।

श्री सांपला ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों के स्वास्थ्य सेहत के प्रति गंभीर है। इसी लिये मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना शुरू कर गरीब परिवारो को 5 लाख रुपये तक सेहत बीमा बिल्कुल मुफ्त दिया है। जो लोग इस योजना से जुड़ चुके है उनके परिवार में से किसी भी व्यक्ति के बीमार होने पर 5 लाख तक के बीमे का लाभ मिलेगा। जिसमें लगभग 1300 बीमारियों का इलाज बिना कोई पैसा दिये करवाया जा सकता है। उन्होंने कहाकि इस योजना का लाभ अधिक से अधिक लोगों को मिल सके इस के लिये भाजपा कार्यकर्ताओं को यह योजना घर-घर पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.