मोनिका आत्महत्या कांड को लेकर पुलिस ने 6 लोगों से की कड़ी पूछताछ

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। मोनिका आत्महत्या कांड मामले में दर्ज मामले 200/2019 के तहत पुलिस ने शनिवार को 6 लोगों से कड़ी पूछताछ की है। डा. राधाकृष्ण राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल हमीरपुर में कार्यरत नर्स मोनिका द्वारा 3 अक्तूबर देर सायं आत्महत्या कर ली गई थी।

Advertisements

पुलिस द्वारा पूछताछ में मैडिकल कालेज अस्पताल के वे कर्मचारी शामिल हैं जो मृतक मोनिका के साथ काम कर रहे थे। परिजनों ने शुक्रवार को भोटा चौक पर मोनिका का शव रख कऱीब दो घंटे धर्मशाला-शिमला एनएच को जाम कर दिया था। पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले में परिजनों को निष्पक्ष एवं त्वरित कार्यवाही का भरोसा मिलने के बाद ही मोनिका का दाह संस्कार किया गया था।

– पुलिस ने आत्महत्या के पीछे सीनियर स्टाफ की प्रताडऩा पर जताई आशंका

पता चला है कि पुलिस द्वारा शनिवार को मेडिकल कालेज के 6 सीनियर लोगों को पूछताछ में शामिल कर महत्वपूर्ण जानकरियाँ जुटाई गई। इस दौरान एक वार्ड सिस्टर से कई घंटे विशेष रूप से पूछताछ की गई है। हालाँकि शनिवार को इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई लेकिन पुलिस की जाँच तेज़ी से आगे बढऩे से कई सीनियर स्टाफ पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

पुलिस ने मृतक मोनिका की काल डिटेल रिकाड्र्स (सीडीआर) भी ले ली है और अधिक विवरण जानने के लिए उसका विश्लेषण किया गया है। वहीं पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक मोनिका का फोन लॉक है, इसलिए इससे अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आर.एफ.एस.एल. धर्मशाला भेजा जा रहा है। एस.पी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मृतक मोनिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई है। उन्होंने पुष्टि की है कि इस मामले में शनिवार को 6 लोगों से पूछताछ की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here