सरपंच द्वारा प्रस्तावित मेधावी छात्रों को जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी देंगी विशेष छूट: सर्बजीत बैंस

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी फगवाड़ा की ओर से होशियारपुर के स्थानीय होटल में एक सरपंच मीट का आयोजन किया गया। जिसमें होशियारपुर के करीब 70 गांवों के सरपंच व पंचों ने भाग लिया। इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर जिला विकास व पंचायत अधिकारी सर्बजीत सिंह बैंस ने शिरकत की। उन्होंने सरकार की तरफ से दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में उपस्थित सरपंचों तथा अन्य को अवगत करवाया।

Advertisements

उन्होंने सरकार की तरफ से गरीब परिवारों को दी जाने वाली आवास योजना एवं शिक्षा के लिए बच्चों को मिलने वाले वजीफे के बारे में भी बताया गया। इस अवसर पर जिला ब्लाक डेवेल्पमेंट पंचायत अधिकारी अभय चंद्र ने गांव को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में उपस्थिति को अवगत करवाया।  यूनीवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार कुनाल बैंस एवं तरलोक चंद एसिस्टेंट मैनेजर ने यूनिवर्सिटी की तरफ से चलाए जा रहे नए-नए कोर्सों के बारे में जानकारी दी और कहा कि अगर कोई सरपंच अपने गांव के बच्चों को शिक्षा हेतु यूनीवर्सिटी भेजता है तो उसकी किसी भी कोर्स की आधी फीस माफ की जाएगी।

जिस पर सभी सरपंचों द्वारा यूनीवर्सिटी का धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि वह अपने गांवों के बच्चों के भविष्य के लिए अपनी तरफ से यूनीवर्सिटी को हर संभव सहयोग देंगे। इस मौके पर यूनीवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार कुनाल बैंस ने आए हुए गणमान्य को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर एस.ई.पी.ओ. सुरिंदर कुमार व करनैल सिंह, पुनीत ठाकुर मार्किंट एग्जीक्यूटिव जी.एन.ए. यूनीवर्सिटी व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.