संघ कार्यकर्ता सहित उसकी गर्भवती पत्नी व बच्चे की निर्मम हत्या अमानवीय: अविनाश खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता प्रकाश पाल, उसकी गर्भवती पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या का भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कड़ा संज्ञान लेते हुए इसे अमानवीय घटना करार दिया।

Advertisements

-पश्चिमी बंगाल में साजिश के तहत हो रहा हिंदुओं का दमन

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से प्रकाशित समाचार में बताया गया है कि संदिग्ध परिस्थितियों में संघ कार्यकर्ता प्रकाश पाल, उसकी 8 माह की गर्भवति पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या हुई है। इस घटना पर रोष प्रकट करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि पश्चिमी बंगाल में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदुओं का दमन हो रहा है तथा उनके मानवाधिकारों पर हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देकर एक साजिश के तहत एक समुदाय के लोगों को प्रताडि़त कर रही है। श्री खन्ना ने इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए इस संबंधी राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर मांग की है कि संघ कार्यकर्ता परिवार की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषियों को सख्त सजा दिलवाई जाए। श्री खन्ना ने आयोग से यह भी मांग की है कि संघ कार्यकर्ता प्रकाश पाल के परिवार को उचित मुआवजा भी दिलवाया जाए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here