नैशनल स्टाइल कबड्डी टूर्नामैंट सफलतापूर्वक संपन्न, विजेताओं को किया सम्मानित

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर ऑक इंटरनेशनल स्कूल टांडा में करवाया गया तीन दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर नेशनल स्टाइल कबड्डी टूर्नामैंट सफलतापूर्वक संपन्न हो गया। संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के दिशा निर्देश पर प्रिंसिपल राकेश शर्मा, प्रशासिका मनीषा संगर, सीबीएसई के आब्जर्वर जगसीर सिंह सुनाम की अगुवाई में हुए इस टूर्नामेंट के आखिरी दिन डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। टूर्नामेंट के अंडर-17 मुकाबलों में देशराज वडेरा पब्लिक स्कूल फिलोर की टीम ने एम.के.डी.डी.ए.वी पब्लिक स्कूल अटारी की टीम को हराया। इसी तरह लड़कियों के वर्ग में भी देशराज वडेरा पब्लिक स्कूल फिलोर की टीम ने मेजबान सिल्वर ऑक इंटरनेशनल स्कूल शाहबाजपुर टांडा की टीम को हराया।

Advertisements

अंडर-19 लडक़ों के वर्ग में कबड्डी के फाइनल में एम के डी डी ए वी पब्लिक स्कूल अटारी की टीम ने श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल सुर सिंह अमृतसर की टीम को हराया। लड़कियों के वर्ग में डिप्स स्कूल नूरमहल की टीम ने मेजबान सिल्वर ऑक इंटरनेशनल स्कूल शहवाजपुर टांडा की टीम को हराया।समापन के दौरान मुख्य मेहमान डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल व चेयरमैन तरलोचन सिंह ने विजेता टीमों को इनाम बांटे। बेस्ट प्लेयर को नकद इनाम भी दिए गए।

इस अवसर पर डीएसपी गिल ने टांडा क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए स्कूल में राष्ट्रीय स्तर का स्पोट्र्स हब बनाने के लिए सिल्वर ऑक स्कूल की प्रबंध की टीम की प्रशंसा की। इस अवसर पर वाइस चेयरपर्सन कमलेश कौर, एडवोकेट गुरप्रीत सिंह, सुखदेव सिंह, दलजीत कौर, मैनेजर करनजीत सैनी, संजीव शर्मा, विक्रमजीत सिंह, जग बंधन, गुरदयाल सिंह, अजय सिंह, करतार सिंह, निर्मल सिंह सैनी, परमजीत कौर, अमन श्रीहपुर, तरुण, अमरजीत कौर, मनदीप कौर, जसवीर सिंह, राजविंदर कौर, कंचन, रमन, राजवीर कौर, रजिंदर कौर, पूजा, कुलविंदर कौर, रुपिंदर कौर, रंजीत कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here