पटवारी चयन परीक्षा के लिए अभ्यार्थियों को भेज दिए गए हैं एडमिट कार्ड: जिलाधीश संदीप

sandeep kumar
sandeep kumar

ऊना (द स्टैलर न्यूज़)। जिला ऊना में 17 नवंबर को होने जा रही पटवारी चयन परीक्षा के लिए सभी अभ्यार्थियों को एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं। यह जानकारी उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने दी। डीसी ने कहा कि डाक के माध्यम से सभी अभ्यार्थियों को एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों को किसी वजह से एडमिट कार्ड नहीं मिल पा रहे हैं वह जिला ऊना प्रशासन की वेबसाइट से भी एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा बुधवार से एडमिट कार्ड उपायुक्त कार्यालय ऊना की सदर कानूनगो शाखा से प्राप्त किए जा सकते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिले में पटवारी भर्ती के लिए लगभग 18 हजार युवाओं ने आवेदन किया है और परीक्षा आयोजित कराने के लिए अंब में 16, बंगाणा में 10, हरोली में 10, ऊना में 19 व गगरेट में 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। उन्होंने कहा कि पटवारी चयन के लिए लिखित परीक्षा सुबह 11 बजे से 12.30 बजे तक होगी, लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले सभी अभ्यार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन की जाएगी। इसलिए सभी उम्मीदवार सुबह 10 बजे तक अपने-अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि डम्मी उम्मीदवारों को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं और पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एडमिट कार्ड के साथ फोटो पहचान पत्र लाना आवश्यक

जिलाधीश संदीप कुमार ने कहा कि सभी उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड के साथ-साथ एक फोटोयुक्त पहचान पत्र भी अनिवार्य रूप से लाना होगा। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र में किसी तरह का मोबाइल फोन या कोई दूसरा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाना पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। किसी भी गड़बड़ को रोकने के लिए उडऩदस्ते भी तैनात किए जाएंगे, जो परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here