ट्रक की चपेट में आने से सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत, आक्रोशित लोगो ने लगाया जाम

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। झमटिया ढाला एन.एच 28 पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने के कारण अवकाश प्राप्त शिक्षक के परखच्चे उड़ गये। घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने एन.एच. 28 जाम कर वाहनों का आवागमन पूर्ण रुप से बाधित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेघरा से दल सिंह सराय की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक झमटिया ढाला के समीप बछवाड़ा बाजार से झमटिया ढाला होते एन.एच 28 के रास्ते दल सिंह सराय की ओर जा रही स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर हुई की स्कूटी समेत चालक के परखच्चे उड़ गये। वहीं ट्रक के पहिये में फंसे चालक का शव करीब बीस से पच्चीस मीटर तक घसीटता चला गया।

Advertisements

जिससे घटना स्थल पर ही स्कूटी चालक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मौत से आक्रोशित लोगो ने एनएच 28 को जाम कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि मुरलीटोल में टॉलप्लाजा का जब से निर्माण हुआ है तब से एन.एच 28 पर सडक़ दुर्घटना काफी बढ़ गई है। उन्होंने बताया कि झमटिया ढाला पर एन.एच 28 के किनारे हमेशा छोटे बड़े वाहन खड़े रहते हैं। जिससे बछवाड़ा बजार से निकलने वाले लोग एनएच 28 के दोनों किनारे देख नही पाते है। जिस कारण हमेशा किसी न किसी को सडक़ दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हम लोग काफी समय से मांग करते आ रहे है कि टॉलप्लाजा से लेकर मोहनीया ढ़ाला तक डिवाइडर की मांग करते आ रहे है। लेकिन, आज तक डिवाइडर का निर्माण नही हो सका है।

जिस कारण हमेशा सडक़ दुर्घटनाएं होती रहती है। मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी-दो पंचायत के बेगमसराय गांव निवासी 63 वर्षिय सेवानिवृत्त शिक्षक राम चरित्र राम के रूप में की गई। वहीं सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस व प्रखंड विकास पदाधिकारी डा. विमल कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए। करीब 3 घंटे के बाद रानी दो पंचायत के मुखिया दीपांकर कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्य रामोद कुंवर समेत अन्य जन प्रतिनिधियों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर बीडीओ डा. विमल कुमार के द्वारा मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ योजना के अन्तर्गत तत्काल बीस हजार रुपये का चैक व सभी नियमानुसार सरकारी सुविधा देने की घोषणा के बाद जाम को समाप्त किया गया। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है तथा ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here