आशीष घई का कर्नल सी.के. नायडू अंडर-23 क्रिकेट ट्रॉफी के लिए पंजाब की टीम में चयन: डा. शिव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला क्रिकेट एसोसिएशन सैंटर के खिलाड़ी आशीष घई के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए उनका पंजाब क्रिकेट टीम में कर्नल सी.के. नायडू अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामैंट में चयन हुआ। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएशन के चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने बताया कि आशीष घई होशियारपुर के उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी है।

Advertisements

इससे पहले आशीष घई पंजाब की अंडर-23 क्रिकेट टीम के लिए एक दिवसीय टूर्नामैंट खेल चुके हैं तथा आशीष घई ने सैशन 2019-20 में पंजाब यूनिवर्सिटी चण्डीगढ़ की क्रिकेट टीम का बतौर कप्तान नेतृत्व किया था। डा. शिव ने बताया कि आशीष घई नैशनल स्कूल गेम में पंजाब की ओर से अंडर-16 तथा अंडर-19 टूर्नामैंट में भी पंजाब की टीम की ओर से खेल चुके हैं।

उन्होंने बताया कि आशीष घई 2019 में इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट भी खेल चुके हैं। डा. शिव ने कहा कि भविष्य में आशीष घई से होशियारपुर के साथ-साथ पंजाब को भी बहुत उम्मीदे हैं। उन्होंने आशीष घई को एसोसिएशन की ओर से उनके अच्छे भविष्य की कामना करते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि बहुत जल्द ही आशीष घई पंजाब की ओर से खेलते हुए राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन होशियारपुर का नाम रोशन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here