ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्रा ने निगली जहरीली दवा, मौत, मामला दर्ज

Granthi-commit-suicide-under-pressured-and-blackmail-reporters-Punjab.jpg

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गांव खर्ल ख़ुर्द निवासी एक छात्रा ने युवक द्वारा उसे ब्लैकमेल किए जाने की स्थिति से परेशान होकर ज़हरीली दवा निगलकर आत्महत्या कर ली। टांडा पुलिस ने लडक़ी की माता तोशी पत्नी सतविंदर सिंह निवासी खर्ल ख़ुर्द के बयान के आधार पर मंजीत सिंह हैप्पी पुत्र सिकंदर सिंह निवासी अड्डा चौलान्ग के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। अपने बयान में तोशी ने बताया कि उसकी बेटी जोकि बी.ए. की पढ़ाई कर रही थी, कि उक्त आरोपी से पिछले 2 साल से दोस्ती थी।

Advertisements

इसी कड़ी के दौरान उक्त आरोपी ने उसकी बेटी के साथ मोबाइल में फोटो ले ली थी तथा बाद में उसको उनकी फोटो को वायरल करने का डरावा दिया जाने लगा तथा उसके 2 रिश्ते भी तुड़वा दिए थे। जिस कारण उनकी रिश्तेदारी में उनकी काफी बदनामी हुई और हैप्पी ने उसको धमकाया कि जहां भी उसका रिश्ता होगा है वह फोटो दिखाकर तुड़वा देगा। बदनामी के कारण उनकी बेटी परेशान रहने लगी।

29 जनवरी को जब उसने हैप्पी के घर जा कर उसको समझाने की कोशिश की कि उसकी फोटो डीलीट कर दे तो उसने उसकी बदनामी करने की धमकीयां दी और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। जिससे परेशान होकर छात्रा ने ज़हरीली दवा पी कर आत्महत्या कर ली। छात्रा की गंभीर हालत देखते हुए उसे तुरंत टांडा के निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे जालंधर रेफर कर दिया। जहाँ गत रात उसकी मौत हो गई। टांडा पुलिस ने मृतका की माता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here