केरोसीन का पर्याप्त कोटा ना मिलने से ग्रामीणों में रोष

Breaking News Hoshiarpur

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कस्बा त्रियाठ व इसके आसपास के गांव चंगी रेनथल तथा भाई नाला आदि गांव के लोग केरोसिन का पर्याप्त कोटा ना मिलने से परेशान हैं। लोगों का कहना है कि एक तो पिछले दो तीन माह से केरोसीन नहीं मिला और अब जब केरोसीन आया तो सिर्फ डेढ़ लीटर केरोसीन ही हम लोगों को दिया गया जो पर्याप्त नहीं है। स्थानीय गांववासी बलवंत शर्मा , साहिल कुमार , अश्विनी कुमार, देवराज सतपाल आदि ने बताया कि डेढ़ लीटर केरोसीन जो दिया गया है वह पर्याप्त नहीं है और हमारी मांग है कि केरोसीन का पर्याप्त कोटा हम लोगों को दिया जाए।
उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन माह से जो केरोसीन हम लोगों को नहीं मिला वह केरोसीन भी हमें दिया जाए साथ ही केरोसिन कोटा भी बढ़ाया जाए ताकि केरोसीन के लिए जो हमारी परेशानी है वह दूर हो सके।

Advertisements

उन्होंने कहा कि गांव में बिजली सुविधा भी चरमराई रहती है दूसरा गांव के कई घरों में बिजली सुविधा भी नहीं है और लोगों को केरोसीन ही घरों में उजाला करने के लिए प्रयोग करना पड़ता है लेकिन जब केरोसीन दो-तीन माह नहीं मिलता तो काफी परेशान होना पड़ता है । वहीं ग्रामीणों ने कहा कि हमारी प्रशासन से मांग है कि केरोसीन हमें निरंतर हर माह दिया जाए साथ ही केरोसिन कोटा भी बढ़ाया जाए।

वहीं इस संबंध में तहसील सप्लाई ऑफीसर अब्दुल मजीद का कहना है कि केरोसिन की परेशानी जल्द दूर होगी।  उन्होंने कहा कि केरोसिन पर्याप्त मात्रा में नहीं आया था जिस कारण डीलरों को भी केरोसिन कोटे के हिसाब से कम दिया गया था लेकिन अब कुछ रोज में केरोसिन की गाड़ी हमारे पास आ जाएगी जिससे केरोसीन की समस्या भी लोगों की दूर हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here