आवारा कुत्तों का आतंक: कांग्रेसी नेता नवी रैहल की पत्नी पर हमला कर किया गंभीर घायल, बेटा बाल-बाल बचा

kutte ne kaata navi wife

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत सायं 21 फरवरी को सरकारी कालेज के रेलवे मंडी खेल मैदान में क्रिकेट कोचिंग के लिए अपने बेटे को लेकर पहुंची कांग्रेसी नेता नवी रैहल की पत्नी पर आवारा कुत्तों ने हमला करके उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। आसपास मौजूद लोगों एवं खिलाडिय़ों ने बड़ी मुश्किल से कुत्तों को वहां से भगाया। जानकारी देते हुए नवी रैहल ने बताया कि शुक्रवार को उनकी पत्नी किरनजीत रैहल बेटे को क्रिकेट कोचिंग के लिए रेलवे मंडी खेल मैदान लेकर गई थी। जब वह वहां पहुंचे तो मैदान में घूम रहे आवारा कुत्ते उन्हें काटने के लिए पड़ गए।

Advertisements

इस पर उनकी पत्नी ने बेटे को किसी तरह कुत्तों से बचाया, लेकिन कुत्तों ने किरनजीत के पैर को अपने मुंह में दबोच लिया। शोर सुनकर वहां मौजूद अन्य खिलाडिय़ों व लोगों ने कुत्तों को बड़ी मुश्किल से वहां से भगाया। कुत्ते के काटने से किरनजीत के पैर पर दांत से गहरा घाव हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उनका इलाज शुरु कर दिया था। उन्होंने बताया कि रेलवे मंडी खेल मैदान में 10 से 15 की संख्या में आवारा कुत्ते अकसर वहां घूमते रहते हैं तथा उनमें से कुछेक तो हल्के हुए भी प्रतीत होते हैं। ऐसे में वहां पर आने वाले खिलाडिय़ों और दूसरे लोगों के लिए खतरा बना हुआ है। प्रशासन द्वारा कुत्तों की बढ़ती संख्या को नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे। जिसके कारण कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है।

नवी ने कहा कि एक तरफ जहां प्रतिबंधित कुत्तों को घरों में रखने का शौक बढ़ता जा रहा है वहीं आवारा कुत्तों के काटे जाने से लोग कई प्रकार की भयंकर बीमारियों का भी शिकार हो रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि आवारा कुत्तों पर नियंत्रण करने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं ताकि लोग इनका शिकार होने से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here