सरकारी स्कूल बीनेवाल में साढ़े सैतीस लाख से बनाई जा रही ईमारत का पूर्व विधायक गोल्डी ने किया निरीक्षण

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल बीनेवाल को बढ़ीया स्कूल बनाया जाएगा और विधार्थियों के लिए हर सुविधा प्रदान की जाएगा। यह शब्द काग्रेस के पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने आयोजित समागम में कहे। इस दौरान स्कूल में सैतींस लाख पचपन हजार से बनाई जा रही स्कूल की ईमारत की निरीक्षण भी पूर्व विधायक गोल्डी ने किया। उन्होंने कहा कि बीनेवाल सहित गढ़शंकर के चार सीनियर सैकेंडरी स्कूलों को करीब सैतींस सैतींस लाख की ग्रांट दी गई। इसके ईलावा सभी सीनियर सैकेंडरी स्कूलों के पांच पांच किलोवाट के सोलर पैनल शीध्र दे दिए जाएगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कह दिया है कि शिक्षा व सेहत सेवाओं को वेहतर बनाने के सीधे अधिकारियों के सीधे निर्देश दे दिए है और किसी भी तरह की लापरवाही नहीं सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों की शिक्षा के लिए सबसे वढ़ीया स्कूल बनाए जा रहे है तो सेहत सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकारी अस्पतालों में सभी सुविधाएं प्रदान करने के ईलावा दस दस गावों पीछे एक एक हैल्थ वैलनस सैंटर खोले जा रहे है। उन्होंने कहा कि इसके ईलावा बगवाई में सरकारी आई.टी.आई. के लिए एक करोड़ रूपए की ग्रांट दी गई है ताकि वहां बढिय़ा ईमारत व विधार्थियों की पढ़ाई के लिए हर तरह का साजो समान उपलब्ध हो सके।

स्कूल के लिए पांच लाख की ग्रांट देने की घोषणा

उन्होंनेे कहा कि बीनेवाल, पिपलीवाल व टिब्बियां में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए लगाए जा रहे पीने के पानी के सकीम का काम पूरा होने वाला है तो एक महीने में पीने के पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने स्कूल के प्रिसीपल शशिकांत विज व सांईस अध्यापक पवन शर्मा की मांग पर स्कूल में बच्चों को खाने के लिए किचन व डाईनिंग टेबल बनवाने व टायलैट बनाने के लिए तीन लाख और जिम के समान के लिए दो लाख देने की घोषणा की। इस समय प्रिसीपल शशि कांत विज, सांईस अध्यापक पवन शर्मा, कल्याण सिंह, त्रिलोचन सिंह, प्रवीण राणा वीनू, राजीव कुमार, संजू राणा, पंचायत समिति सदस्य मोहन लाल, राम वैद, नीलम राणी, तृप्ता देवी, महां सिंह, काला पंच, भाग सिंह धीमान, सचिन धीमान, सरपंच रजिंद्र सिंह भज्जलां, सरपंच संजीव राणा, सरपंच कमल कटारिया, सरपंच कैप्टन ओम प्रकाश, सरपंच राम मीलू, सरपंच खरैती लाल, सरपंच रौशन लाल नैनवां, राजन शर्मा उर्फ लोचू, सरपंच रमेश चंद, सरपंच देवी, संजय कुमर, पूर्व सरपंच कमलजीत बिट्टू, नंबरदार जय राम, पूर्व सरपंच अछरू राम, नंबरदार परमिंदर पिंदा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here