खुशखबरी: जतिंदर सिंह लाली बाजवा फिर बने शिअद जिला प्रधान, सुखबीर बादल ने की घोषणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने जतिंदर सिंह लाली बाजवा को पुन: जिला अध्यक्ष (शहरी) की कमान सौंपते हुए एक बार फिर से उन पर विश्वास जताया है। सुखबीर सिंह बादल द्वारा घोषित की गई टीम में जतिंदर सिंह लाली बाजवा को उन्होंने यह जिम्मेदारी सौंपी। गौरतलब है कि जतिंदर सिंह लाली बाजवा शिअद के कर्मठ एवं पार्टी के प्रति निष्ठावान कार्यकर्ता एवं नेता के तौर पर जाने जाते हैं।

Advertisements

पिछली बार पार्टी ने उन्हें उस वक्त पार्टी की कमान सौंपी थी जब शिअद का अक्स धूमित होता नजर आ रहा था और पार्टी की छवि को लेकर भी कई प्रकार के सवाल उठते रहे थे। मगर, उस समय पार्टी द्वारा लाली बाजवा को कमान दिए जाने का सकारात्मक असर देखने को मिला और लाली पार्टी की छवि को पुन: उभारने में कामयाब भी रहे। भले ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी, लेकिन लाली बाजवा के प्रति लोगों का विश्वास और पार्टी के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए सुखबीर सिंह बादल द्वारा उन्हें एक बार फिर से जिला अध्यक्ष बनाए जाने से कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों में भी खुशी की लहर दौड़ गई है और आने वाले लोकसभा चुनाव में अकाली-भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी को लाली बाजवा की साफ और ईमानदार छवि का लाभ सुनिश्चित है।

लाली बाजवा ने पार्टी द्वारा उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपे जाने पर प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया के साथ-साथ पार्टी हाईकमान व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here