राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने मोबाइल स्वास्थ्य सेवा योजना को सराहा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:रजनीश शर्मा। राज्यपाल आचार्य देववृत ने सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा शुरू की गई मोबाइल स्वास्थ्य सेवा योजना की ख़ूब सराहना की। महामहिम राज्यपाल शनिवार को हमीरपुर के भोटा में सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा योजना के तहत एक सम्मान समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम अस्पताल योजना द्वारा 51 हजार लोगों को उनके घर के द्वार पर स्वास्थ्य लाभ पहुँचाने के उपलक्ष्य में रखा गया था। जिसमें हमीरपुर, भोरंज, बड़सर, नादौन, सुजानपुर, घुमारवीं एवं धर्मपुर विधानसभा के लगभग 1100 लोगों को सम्मानित किया गया। इन्होंने जरूरतमंदो को अस्पताल योजना का लाभ दिलाने में अपना समुचित योगदान दिया है। इस कार्यक्रम में महामहिम राज्यपाल आचार्य देववृत एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने विशेष रूप से उपस्थित होकर लोगों को सम्मानित किया।

Advertisements

– योजना से 51 हज़ार लोग लाभान्वित, महामहिम राज्यपाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने सम्मानित किए 1100 लोग

इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल आचार्य देववृत ने अपने संबोधन में सांसद अनुराग ठाकुर को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने एवं प्रयास संस्था ने मिलकर जो लोग असहाय हैं, पीड़ाग्रस्त हैं, बीमार हैं उन लोगों के लिए उपाचार की सुविधा उपलब्ध करवाई। उन्होंने कहा कि यह प्रयास निसंदेह एक सराहनीय कदम है। आचार्य देववृत ने खेल महाकुंभ मिशन के माध्यम से 20-25 हजार युवाओं को खेल से जोडऩे और नशों से दूर रखने के लिए भी सांसद अनुराग ठाकुर को बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने अपने संबोधन में महामहिम राज्यपाल का कार्यक्रम में पधारने पर स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल 2018 को शुरू हुई इस योजना को अनुसुचित जाति बहुल क्षेत्र में प्रभावी ढंग से चलाया जा रहा है। भोरंज से इसकी शुरुआत हुई थी जब बिलासपुर में डेंगू फैला तब भी इस योजना ने बहुत लोगों की मदद की थी। उन्होंने सांसद को इस नई सोच के लिए बधाई दी। विधायक कमलेश कुमारी ने अपने संबोधन में अस्पताल योजना को भोरंज से शुरू करने के लिए अनुराग ठाकुर का आभार जताया। इस अवसर पर जिलाधीश ऋचा वर्मा, पुलिस अधीक्षक रमन मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, प्रदेश सचिव विजयपाल सोहारु, सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री, अजय शर्मा, प्यारे लाल शर्मा, संजीव ठाकुर, अंकुश दत्त शर्मा, पुरुषोत्तम ठाकुर, सुरेश सोनी, आदर्श कांत, कुलदीप ठाकुर, राज कुमारी, सुनीता सोनी, हरीश शर्मा, सुरेश सोनी, तेज प्रकाश चोपड़ा, संजीव शर्मा, राजेश बन्याल, रमेश ढढवालिया इत्यादि सहित हजारों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here