कांग्रेस संगठन की हर जिम्मेदारी ईमानदारी से उठाने को तैयार: अनीता वर्मा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर की पूर्व कांग्रेस विधायक एवं वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष अनीता वर्मा राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय दिख रही है। हिमाचल की चार लोकसभा सीटों में अगर कांग्रेस हाईकमान एक सीट पर महिला उम्मीदवार उतारने का मन बना रहा है तो हमीरपुर लोकसभा सीट से अनीता वर्मा का नाम सबसे आगे चल रहा है।  स्टेलर न्यूज़ के लिए हमीरपुर से हमारे प्रतिनिधि रजनीश शर्मा ने अनीता वर्मा से कुछ ख़ास सवाल पूछे तो उन्होंने स्पष्ट तौर से उन सवालों का यूँ जबाव दिया:

Advertisements

-प्रश्न – आप कांग्रेस संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर कैसा महसूस कर रही हैं?

अनीता वर्मा- मैं शुरू से ही कांग्रेस के कई महत्वपूर्ण पदों पर सेवा देती रही हूँ। मुझे लगता है कि मुझे प्रदेश कांग्रेस में उपाध्यक्ष का पद देकर पार्टी मेरी सेवाएँ लेना चाहती है। युवा कांग्रेस से लेकर राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष तक का सम्मान मुझे कांग्रेस में मिला है। मैं समझती हूँ कि अपने अनुभव से मैं कांग्रेस को और मज़बूत करूँगी।

प्रश्न- प्रदेश में जयराम सरकार कैसा काम कर रही है?

अनीता वर्मा – जयराम सरकार के बनने से प्रदेश को बड़े प्रौजेक्ट मिलने की बहुत उम्मीद थी क्योंकि सैंटर में भी भाजपा सरकार है। लेकिन पूर्व यू.पी.ए. सरकार के समय शुरू हुए प्रौजेक्टों पर ही प्रदेश की भाजपा सरकार काम कर रही है। लिंक रोड से लेकर नैशनल हाईवे तक की हालात खराब है। छोटे-छोटे काम रुक गए हैं। सरकार में उत्साह की कमी साफ झलक रही है।

प्रश्न – आपने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया है। क्या उम्मीद है?

अनीता वर्मा- टिकट में मेरे साथ जिन्होंने भी आवेदन किया है, एक उम्मीद के साथ एप्लाई किया है कि टिकट उन्हें मिलेगा। फिर भी पार्टी जिसे टिकट देगी, हम सब उसके लिए काम करेंगे। मैं समझती हूँ कि अगर पार्टी यह मानती है कि मैं उपयुक्त उम्मीदवार हूँ तो मुझे जरूर आगे लाएगी। मैं उनको खरा उतर कर भी दिखाऊँगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here