पंजाब होम गार्डज वैल्फेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब होम गार्डज वैल्फेयर एसोसिएशन ईकाई की एक बैठक गुरद्वारा श्री कलगीधर साहिब रोशन ग्राऊड में हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रधान सर्बजीत सिंह झल्ली ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब होम गार्डज के डी.जी.पी. बलवीर सिंह बावा, एडीशनल डी.जी.पी. कुलतार सिंह घुम्मन के प्रयास से एच.डी.एफ.सी. बैंक के साथ हुए समझौते क होमगार्डज जवानों को काफी सहूलियतें मुहैया करवाई गई। जिस पर जवान की एक्सीडैंट मृत्यु पर जवान को 30 लाख रुपए व सधारन मृत्यु पर जवान को 2.50 लाख रुपए एच.डी.एफ.सी. बैंक के करैडिट के कार्ड का प्रयोग करने पर मिलेगे।

Advertisements
TripleM Hoshiarpur

इस मौके पर झल्ली ने कहा कि पंजाब की मौजूदा कैप्टन सरकार व पंजाब होम गार्डज के सीनियर अधिकारियों ने सरकार के साथ तालमेल करके होम गार्डज की 25 वर्षों से बंद मृतक परिवारों को नौकरी देकर प्रशंसनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब होम गार्डज के सीनियर अधिकारी सरकार के साथ रहती मांगों पर भी विचार विमर्श कर रही है। इस मौके पर झल्ली ने कहा कि मृतक परिवारों को तर्स के अधार पर नौकरी देने के संबंध में होम गार्ड वैल्फेयर एसोसिएशन द्वारा गुरद्वारा श्री कलगीधर में 25 मई 2018 दिन शुक्रवार को श्री सुखमणी साहिब जी का पाठ करवाया जाएगा व परमात्मा का धन्यवाक किया जाएगा।

इस अवसर पर वाईस प्रधान मनजीत सिंह, महासचिव परमजीत सिंह, पलटून कमाडर सतपाल सिंह, पंजाब होम गार्ड वैल्फेयर, पंजाब ईकाई के मैंबर, हिटलर, कैशियर भगता राम, करनैल सिंह, मनोज कुमार, हरभजन सिंह, जसवंत सिंह, गुरजीत सिंह, संतोष कुमार, सर्बजीत सिंह, अवतार सिंह, अशोक कुमार व अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *