मुख्यमंत्री की योग्य अगुवाई में जल्द शुरु होगा कैंसर अस्पताल का कार्य: विधायक अरोड़ा

itbrains website designer hoshiarpur
itbrains website designer hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में बनने वाले कैंसर अस्पताल के कार्यों को जल्द से जल्द शुरु करवाने के संबंध में शहर निवासियों एवं कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा से भेंट की। इस दौरान उन्होंने विधायक अरोड़ा से कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से बजट में होशियारपुर में कैंसर अस्पताल बनाए जाने की जो घोषणा की है उसके लिए होशियारपुर निवासी सदैव सरकार के ऋणि रहेंगे। उन्होंने मांग की कि अस्पताल का कार्य शुरु करवाया जाए ताकि लोगों को ईलाज के लिए दूसरे शहरों पर निर्भर न रहना पड़े। उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार पर पूरा विश्वास है तथा सरकार ने यह घोषणा करके जनता के स्वास्थ्य के प्रति अपनी गंभीरता को जाहिर किया है।

Advertisements

जनता द्वारा सरकार के प्रति विश्वास जताए जाने पर विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने पिछले कल ही चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह से भेंट की है तथा उनसे अनुरोध किया है कि होशियारपुर में बनने वाले कैंसर अस्पताल का कार्य जल्द से जल्द शुरु करवाया जाए। उन्होंने बताया कि होशियारपुर में अस्पताल खुलने से जहां जिला निवासियों को लाभ मिलेगा वहीं होशियारपुर के साथ लगते पंजाब के अन्य इलाकों के अलावा हिमाचल प्रदेश के काफी हिस्से को इसका फायदा होगा। उनहोंने बताया कि मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह इस बात को लेकर पूरी तरह से गंभीर हैं कि अस्पताल का कार्य जल्द शुरु करवाया जाए तथा उन्होंने इस संबंधी जरुरी कार्यवाही को अमल में लाने की बात कही है। जिससे आशा बंधी है कि कै. अमरिंदर सिंह की योग्य अगुवाई में जल्द अस्पताल का कार्य शुरु होगा और अस्पताल जनता को समर्पित किया जाएगा ताकि इस नामुराद बीमारी से ग्रस्त लोगों को ईलाज के लिए भटकना न पड़े।

इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व पार्षद कृष्णा सैनी, समित्र सिंह सीकरी, जसविंदर सिंह, नरिंदर कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply