मोटरसाइकिल चलाने के शौक ने ली जान, दो घायल, हालत गंभीर

website designer hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कहते हैं कभी-कभी इंसान को उसका शौक ले डूबता है और ऐसे हालात बन जाते हैं कि कई बात तो व्यक्ति को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा जाता है। ऐसी ही एक घटना आज 21 जुलाई को होशियारपुर में घटी। यहां पर मोटरसाइकिल चलाने के शौक में एक युवक की जान चली गई, जबकि गो गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार मोहल्ला न्यू फतेहगढ़ में देसराज की डेयरी है। बाहर के काम निपटाकर जब वे अपने मोटरसाइकिल पर अपनी डेयरी पर पहुंचे तो वे अपने काम में लग गए।

इसी दौरान वहां पर बैठे उनके नौकर मनोज कुमार ने मोटरसाइकिल चलाने के शौक को पूरा करने के लिए मालिक से पूछे बिना उनका मोटरसाइकिल उठाया और किक लगाकर जैसे ही उसे स्टार्ट किया तो इस बीच उसके दो दोस्त कमलेश एवं वसीस भी उसके पीछे बैठ गए। मनोज जिसे मोटरसाइकिल चलाने का शौक तो था, मगर उसे पूरी तरह से चलाना नहीं आता था। वे मोटरसाइकिल को गलियों में इधर से उधर दौड़ाता रहा। इसी बीच मोटरसाइकिल एक पत्थर से टकराया और उनकी टक्कर लोहे के खम्भे से टकरा गया। जिससे तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर मनोज ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य दो की हालत नाजुक बनी हुई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर एवं अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

Leave a Reply