अंडर-19 क्रिकेट होशियारपुर ने संगरुर को 9 विकेट से हराकर अर्जित किए 6 अंक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: पुष्पिंदर। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंर्तगत खेले गए मैच में होशियारपुर की टीम ने संगरुर की टीम को 9 विकेट से हराकर 6 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एच.डी.सी.ए. सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर के एच.डी.सी.ए. सैंटर मैदान में खेले गए दो दिवसीय मैच में संगरुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा हिमांशु ने 34 रन का योगदान दिया।

Advertisements

होशियारपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए शाश्वत तिवाड़ी ने 3, रघु, अमर शेर सिंह शेरा व बतिंदर सिंह ने 2-2 खिलाडिय़ों को आउट किया। होशियारपुर की टीम ने अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। जिसमें रजत पटेल ने 35, तथा बतिंदर सिंह ने 23 व रघु ने 15 रन का योगदान दिया। संगरुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहित शर्मा ने 5 व सौरव ने 2 खिलाडिय़ों को आउट किया।

-कप्तान शाश्वत तिवाड़ी, रघु व रजत ने किया शानदार प्रदर्शन

पहली बारी में 10 रन से पिछडऩे के बाद संगरुर की टीम, दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाई तथा सारी टीम 101 रन पर आउट हो गई। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम के सदस्य रघु ने 6 विकेट व अमन शेर सिंह शेरा व शाश्वत ने 2-2 खिलाडिय़ों को आउट किया।

जीत के लिए 92 रन का लक्ष्य लेकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए होशियारपुर की टीम ने कप्तान शाश्वत तिवाड़ी के शानदार नाबाद 41 रन व रजत पटेल के 33 रन की बदौलत होशियारपुर ने 1 विकेट के नुक्सान पर 93 रन बनाकर 9 विकेट से मैच जीत कर 6 अंक अर्जित किए। मैच में अंपायर की भूमिका में पी.सी.ए. पैनल अंपायर जालंधर से विकास चड्ढा, व गुरदासपुर से अनुराग भारद्वाज तथा मैच रैफरी चंडीगढ़ से बलजीत सिंह बावा व स्कोरर रवि कुमार ने निभाई।

इस जीत पर एसोसिएशन के डा. दलजीत खेला, व चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएशन की ओर से टीम को हार्दिक बधाई देते हुए अगले मैच के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मैच जिला मानसर की टीम के साथ होशियारपुर में 14-15 अप्रैल को खेला जाएगा। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. कोच दलजीत सिंह, गोपाल सिंह, दविंदर कौर ने भी इस जीत पर खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जसवंत सिंह, बलविंदर कुमार, करण सैनी, आशीष घई, व टीम मैनेजर अनिरुद्ध शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here