अकाली दल और आप को अलविदा कह थामा कांग्रेस का दामन, विधायक आदिया ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाम चौरासी के गांव जट्टा मुंडियां में आम आदमी पार्टी और अकाली दल को अलविदा कहते हुए बड़ी संख्या में अलग-अलग नेताओं की अगुवाई में लोगों ने हल्का विधायक पवन कुमार आदिया के उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस में सभी का स्वागत करते हुए विधायक पवन कुमार आदिया ने कहा कि भाजपा, आप और अकालियों ने जो सपने दिखाकर लोगों को पार्टियों के साथ जोड़ा था वे उन पर बिलकुल भी खरा नहीं उतरे तथा उन्होंने लोगों के साथ हर स्तर पर धोखा किया है। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने पिछले 10 सालों में प्रदेश व प्रदेश की जनता को खूब लूटा है तथा जिसका नतीजा यह हुआ कि प्रदेश कई साल पीछे चला गया।

Advertisements

उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले आप एवं अकाली दल के नेताओं को आश्वस्त किया कि कांग्रेस में उनका मान सम्मान बरकरार रखा जाएगा और जनहित से जुड़े मुद्दों को हल करवाकर हल्के के विकास को और गति प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर यूथ अकाली नेता अमरिंदरपाल सिंह, आप के सर्कल प्रधान सुरिंदर सिंह बैंसतानी तथा आप के बुद्धिजीवी सैल से मास्टर संतोष सिंह की अगुवाई में अपनी-अपनी पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में कांग्रेस ने प्रदेश को खुशहाल बनाने के लिए जो नीतियां एवं योजनाएं बनाई हैं उन पर चलते हुए प्रदेश एक बार फिर से पटडी पर लौटने लगा है। उन्होंने कहा कि अकाली दल ने सिर्फ वोट की राजनीति की और आप ने जो सिद्धांत लेकर राजनीति में प्रवेश किया था वे उस पर खरा नहीं उतरी तथा उसने स्वार्थ की राजनीति शुरु करते हुए कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है। लोगों ने विधायक आदिया को आश्वस्त किया कि वे हल्के के विकास में अपना पूर्ण सहयोग करेंगे और कांग्रेस की नीतियों के प्रति जनमानस को जागरुक करेंगे ताकि 2019 में केन्द्र में जनहितैषी कांग्रेसी की सरकार बनाई जा सके।

इस मौके पर सरपंच गुरदेव सिंह, पंच दिलजीत सिंह, परमिंदर सिंह बैंस, नंबरदार चंचल सिंह, प्रदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, सुखविंदर सिंह, सतकिरत सिंह, राजवंत सिंह, हरजिंदर सिंह, परमजीत सिंह, गगनदीप सिंह, करनजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, रणजोध सिंह, ओंकार सिंह, राजविंदर सिंह, करनदीप सिंह, रणदीप सिंह, बलविंदर सिंह, पुष्पिंदर सिंह, वीर सिंह, जसवीर सिंह, दिलबाग सिंह, करनप्रीत सिंह, दिलजीत सिंह, संदीप सिंह, संजय कुमार दास, नरिंदर सिंह, तरसेम सिंह सहित बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर हल्के के अन्य कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here