अध्यापक वेतन कटौती पंजाब सरकार का तानाशाही फरमान : डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब की जिला होशियारपुर ईकाई की बैठक जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में स्थानीय निर्मल टावर में सम्मपन्न हुई जिसमें प्रदेश कौंसिल अध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस संबंधी जानकारी देते हुए कौंसिल प्रवक्ता ज्योति कुमार जौली ने बताया कि डा. रमन घई ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर फ्रं ट पर फेल हुई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का अध्यापकों के वेतन मेें कटौती करने का निर्णय एक तानाशाही फरमान है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेश के हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि नौकरी देना तो दूर, पंजाब में कांग्रेस सरकार के शासन में पहले से नौकरी कर रहे सरकारी मुलाजिमों के हित भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को अध्यापकों के वेतन में कटौती करने का तानाशाही फरमान वापिस लेना चाहिए। उन्होंने पंजाब गवर्नर से मांग की है कि वे पंजाब सरकार के इस अध्यापक विरोधी निर्णय के संबंध में स्वयं दखल देकर इस निर्णय को वापिस करवाएं तथा पीडि़त अध्यापकों को फौरन राहत दिलवाएं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे पंजाब सरकार के इस अध्यापक विरोधी निर्णय के विरोध में अध्यापकों का साथ दें। इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष डा. वशिष्ट कुमार, मनोज शर्मा, गौरव वालिया, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, अश्विनी ओहरी, गौरव शर्मा, परमजीत सिंह, दलविंदर सिंह लक्की, रोहित, नव, शक्ति, चिंकी, राजीव, सोनू, गोपी, अजय, अश्विनी छोडा, मानव खन्ना, गुरप्रीत सिंह धामी, हरजीत सिंह, पाली धामी,मनीष घई, परमजीत पम्मा, हरजोत खाम्बा, नितिन कालिया आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here