अम्बे वैली में कालोनी निवासियों ने खूब खेली फूलों और गुलाल संग होली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अम्बे वैली रेजीडेंट एडं वैल्फेयर सोसायटी होशियारपुर में होली का त्योहार बहुत ही उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर प्रधान दर्पण गुप्ता एवं महासचिव विजय सूद की अगुवाई में आयोजित समारोह में कालोनी के अधिकतर निवसियों ने बड़े उत्साह से एक दूसरे को गुलाल एवं फूलों की वर्षा करके होली मनाई।

Advertisements

इस दौरान प्रधान दर्पण गुप्ता ने कालोनी निवाीसियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में भी आने वाले त्योहारों को इसी प्रकार धूमधाम और उत्साह के साथ पूरी तरह से एकजुट एवं मिलजुलकर मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि होली उत्सव में गुलाल एवं फूलों से होली खेली गई तथा पानी का प्रयोग बहुत कम किया गया। उन्होंने कहा कि बच्चों को फूलों एवं गुलाल की होली खेलने के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से कालोनी निवासियों के सहयोग से यह उत्सव सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

इस मौके पर शीतल गुप्ता, सुनील शर्मा, जे.एस चौहान, संजय चौधरी, पवन जींदल, संजीव भारद्वाज, नाहर जैन, सुनील कुमार, रवि गुप्ता, मनोज गुप्ता, संदीप जोशी, सुशील गुप्ता, अवतार, डा. जतिंदर भाटिया, अरविंद, धरमिंदर, अंजू गुप्ता, आरती गुप्ता, रेखा गुप्ता, रजनी गुप्ता, नीधि गुप्ता, संगीता भारद्वाज, आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here