उज्जवला योजना के तहत वार्ड 13 की लाभपात्री महिलाओं को अलाट किए एल.पी.जी. कनैक्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उज्जवला योजना के तहत वार्ड 13 में विशेष कैंप आयोजित करके योजना की लाभपात्री महिलाओं को मुफ्त गैस कनैक्शन अलाट किए गए। इस दौरान करीब 40 लाभपात्रियों को इस योजना का लाभ प्रदान किया गया।

Advertisements

पार्षद मीनू सेठी की अगुवाई में आयोजित इस कैंप में मेयर शिव सूद ने विशेष तौर से पहुंचकर योजना की जानकारी दी और इसका आम लोगों को पहुंच रहा लाभ संबंधी भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि मीनू सेठी के प्रयास सराहनीय हैं कि उन्होंने इस योजना का लाभ अपने वार्ड के प्रत्येक लाभपात्री तक पहुंचाने का विशेष प्रयास किया है।

इस अवसर पर पार्षद मीनू सेठी ने बताया कि कैंप दौरान मोहल्ले की करीब 40 लाभपात्री महिलाओं को कनैक्शन अलाट किए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरु की गई इस मुहिम का हर जरुरतमंद परिवार को लाभ मिल रहा है तथा आने वाले समय में कोई घर ऐसा नहीं होगा, जहां गैस कनैक्शन न हो। उन्होंने बताया कि पटियाल गैस सर्विस के सहयोग से लगाए गए इस कैंप में लोगों को गैस के उपयोग एवं सावधानियों की भी जानकारी दी गई।

इस मौके पर पार्षद निपुण शर्मा, पार्षद संतोख सिंह औजला, विक्रम पटियाल, चंचला देवी, राजकुमारी के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here