एस.डी.एम. सरीन ने चुनावी टीमों के कार्यों का लिया जायजा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में गठित अलग-अलग टीमों के कार्यों का जायजा लेने के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी-कम-एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन की अध्यक्षता में एस.डी.एम. कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर नायब तहसीलदार मनदीप सिंह, कानूनगो चुनाव मैडम हरप्रीत कौर, कानूनगो कृष्ण मनोचा, ए.डी.ओ. डॉक्टर किरनजीत कुमार, स्टेट मास्टर ट्रेनर एस.डी.ओ. मनोज गौड़, ए.ई.ओ. दिलराज कुमार, स्वीप नोडल इंचार्ज चंद्र प्रकाश सैनी के अलावा सी-विजन, फ्लाइंग स्क्वाड, वीडियो सर्विलेंस टीम, वीडियो व्यूइंग टीम के सदस्य शामिल हुए।

Advertisements

इस मौके पर एसडीएम मेजर अमित सरीन ने कहा कि 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए सभी टीमें पूरी मेहनत के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर कहीं से भी मॉडल कोड आफ कंडक्ट के उल्लंघन की शिकायत प्राप्त होती है तो उसका निर्धारित समय के भीतर निपटारा किया जाना है। उन्होंने कहा कि सभी टीमें ड्यूटी करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आम जनता को अनावश्यक रुप से किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि सभी टीमों के सदस्य आपस में संपर्क बनाए रखें। क्योंकि चुनाव का कार्य सभी टीमों के साथ जुड़ा होता है।

एस.डी.एम. अमित सरीन ने कहा कि अगर किसी सदस्य को कार्य करते समय किसी प्रकार की परेशानी सामने आती है तो तहसीलदार अथवा नायब तहसीलदार से संपर्क कर सकता है। इसके अलावा जरुरी होने पर उनके साथ भी संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी टीमों को अपने आप को और सतर्क बनाना होगा। उन्होंने कहा कि इलेक्शन सैल में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पंजाब चुनाव आयोग हर क्षेत्र की चुनावी गतिविधियों पर पूरी तरह से नजर रखे हुए हैं। इसीलिए हम सबको पूरी सजगता के साथ काम करना होगा।

इस मौके पर नायब तहसीलदार मनदीप सिंह ने कहा कि अभी तक होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित सभी टीमें पूरी मेहनत के साथ काम कर रही है तथा आशा है कि आगे भी इसी प्रकार से काम करती रहेंगी। बैठक में स्वीप टीम के मास्टर ट्रेनर प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा, लेक्चरर हरविंदर सिंह, हर्ष इंदर सिंह, मनदीप सिंह, फ्लाइंग स्क्वाड के मनोज दत्ता, कृष्ण गोपाल केजी, हरविंदर सिंह, प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, वीडियो व्यूइंग टीम के प्रिंसिपल चरण सिंह, प्रिंसिपल तरलोचन सिंह, गुरविंदर सिंह, वीडियो सर्विलेंस टीम के लेक्चरर संदीप सूद, शिकायत सेल के अरुण कुमार, सी विजन के लेक्चरर अशोक कालिया, लेक्चरर गुरचरण सिंह आदि भी उपस्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here