कर्मचारी विरोधी फैसले को जल्द वापिस ले पंजाब सरकार : चिंटू हंस

bhawadas-president-chintu-hans-against-capt-amrinder-singh

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज भावाधस के जिला प्रधान एवं युवा भाजपा नेता चिंटू हंस ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि पंजाब सरकार का जो फैसला सफाई कर्मचारी नगर निगम होशियारपुर के मोहल्ला सैनीटेशन कमेटी के खिलाफ आया है उसका सफाई कर्मचारी एवं वाल्मीकि समाज इसका विरोध करती है। चिंटू हंस ने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से जो नगर निगम में भाजपा सरकार के समय के कर्मचारी रखे गए थे उनको निकालने का जो फैसला किया है वह सरासर गलत है। इससे वाल्मीकि समाज में काफी रोष पाया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से नगर निगम में कार्यरत है उन्हें सरकार द्वारा पक्के तो क्या करना है उन्हें उनसे रोजी रोटी भी छीनने की कोशिश की जा रहा है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस सरकार वाल्मीकि समाज की विरोधी है। इससे पहले जब अकाली-भाजपा की सरकार थी तो पूरे पंजाब में सफाई सेवकों को पक्के तौर पर भर्ती किया गया था।

होशियारपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद द्वारा करीब 85 सफाई सेवकों को पक्के तौर पर भर्ती किया गया था। इससे यह साबित होता है कि अकाली-भाजपा सरकार वाल्मीकि समाज की हितैषी है और कांग्रेस सरकार दलित समाज की विरोधी है। चिंटू हंस ने कहा कि अगर फैसला वापिस न लिया गया तो सरकार के खिलाफ जोरदार संघर्ष किया जाएगा। जिसकी जिम्मेवारी पंजाब सरकार की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here