कांग्रेस टिकट नही देती तो आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर लड़े संतोष चौधरी: जावेद खान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूर्व केन्द्रीय राज्य मन्त्री व पूर्व सांसद संतोष चौधरी के घर जाकर उनसे भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा होशियारपुर से संतोष चौधरी को टिकट न देने के फैसले का विरोध किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए चौधरी परिवार के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। यह परिवार पिछले 40-50 सालों से कांग्रेस की सेवा कर रहा है तथा होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र में संतोष चौधरी का अच्छा प्रभाव है ने होशियारपुर के विकास के लिए भी उन्होंने कई काम किए हैं तथा जनता को भी उनका पूरा समर्थन है।

Advertisements

पहले भी 2014 में अगर इनकी टिकट न काटी गई होती तो होशियारपुर लोकसभा सीट भाजपा की बजाए कांग्रेस के हाथ होती। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि डा. राजकुमार जोकि चब्बेवाल से विधायक है, उन्होंने 2 सालों में अपने इलाके के लिए कुछ नहीं किया। ऐसा आदमी सांसद बनकर पूरे होशियारपुर जि़ले के लिए क्या करेगा। हाईकमान को चाहिए था कि जो पहले से ही एम.एल.ए. हैं उनको लोकसभा का टिकट नही दे।

उन्होंने हाईकमान से अपीलकी कि चौधरी के पार्टी के प्रति वफादारी तथा उनके लंबे अनुभव को देखते हुए होशियारपुर से डा. राजकुमार की जगह उनको लोकसभा की टिकट दी जाए ताकि वो यह सीट जीतकर कांग्रेस के हाथ मज़बूत कर सके। जावेद खान ने संतोष चौधरी से अपील की कि अगर पार्टी उनको टिकट नही देती वो आज़ाद उम्मीदार के तौर पर चुनाव लड़े, शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी उनको अपना पूरा समर्थन देगी। इस अवसर पर जि़ला सम्पर्क प्रधान रवि कुमार, जि़ला प्रभारी सर्बजीत साबी, जिम्मी, संतोष, विक्की, बलजीत सिंह, जसपाल सिंह तथा पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here