किश्तवाड़ में संघ नेता पर हमला प्रदेश का माहौल खराब करने की एक बड़ी साजिश: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में संघ नेता चंद्रकांत शर्मा व उनके गार्ड पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जम्मू कश्मीर प्रभारी श्री अविनाश राय खन्ना ने इस घटना को शरारती तत्वों द्वारा प्रदेश का माहौल खराब करने की एक बड़ी साजिश बताया है।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने संघ नेता चंद्रकांत शर्मा की हत्या पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा और देश के विरोधी तत्वों द्वारा चुनावों के समीप जम्मू कश्मीर के साथ साथ पूरे देश में अस्थिरता फैलाने की यह एक बडी साजिश है। खन्ना ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एन.डी.ए. सरकार द्वारा आतंकवाद के विरु ध उठाए गए बड़े कदमों से भयभीत होकर देश विरोधी तत्व ऐसी कायराना घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री चंन्द्रकांत शर्मा व उनके गार्ड के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा।

खन्ना ने कहा कि जल्द ही एन.डी.ए. सरकार इस घटना के लिए जिम्मेदार व आतंकवाद को बढावा देकर प्रदेश का माहौल खराब करने वाले तत्वों को बेनकाब कर उन्हें संविधान के तहत सख्त सजा दिलवाएगी। उन्होंने प्रदेश में कुछ राजनैतिक पार्टियों के प्रमुख नेताओं द्वारा अलगाववाद को बढ़ावा देने वाली बयानबाजी करने पर भी ऐतराज जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों की वजह से ही जम्मू कश्मीर में अमन शांति का माहौल पैदा करने में मुश्किलें आ रही हैं। उन्होंने सभी पार्टियों के नेताओं को एकजुट होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लडऩे की बात कही। खन्ना ने किश्तवाड़ घटना का शिकार हुए संघ नेता व उनके गार्ड को श्रद्धांजलि देते हुए जम्मू कश्मीर की आवाम को ऐसे हालात में अमन शांति बनाए रखने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here