कैंडल मार्च निकालकर रेल हादसे का शिकार लोगों को भेंट की श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से अमृतसर में दशहरा मेले के दौरान रेल हादसे का शिकार हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला। इस अवसर पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अगुवाई में बड़ी संख्या में युवाओं, समाज सेवकों एवं राजनीतिक तथा धार्मिक संस्थाओं से जुड़े प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि अमृतसर में हुआ रेल हादसा इस साल की सबसे बड़ी त्रास्दी के रुप में सामने आया है तथा यह कभी न भूलने वाला गम देकर गया है।

Advertisements

उन्होंने प्रभावित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जिन परिवारों को यह दुख मिला है असली दर्द वे ही समझ सकते हैं, हम तो सिर्फ महसूस कर सकते हैं व इस दुख की घड़ी में हम सभी पीडि़त परिवारों के साथ हैं। हमारी भगवान से प्रार्थना है कि भविष्य में ऐसी त्रास्दी न हो व सभी पर कृपा बनाए रखें।

इस अवसर पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति एवं घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इस अवसर पर हरपाल सिंह टिक्का, मोंटी ठाकुर, सिमरन सिकंद सैम, कुलबीर, सर्बजीत साबी, रवी कुमार बबलू, लक्की भाटिया, भलानी ठाकुर, रोहित ठाकुर, विवेक ठाकुर, हैरी राजपूत, सतीश ठाकुर, अंशू ठाकुर, गोल्डी, जीवन ठाकुर, रोहित शर्मा, करण, सन्नी आदि सहित बड़ी संख्या में लोगों ने कैंडल मार्च में भाग लिया और दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here