कोई भी व्यक्ति कांग्रेस से बड़ा नहीं, सुक्खु के खिलाफ हुई बयानबाजी निंदनीय: नरेश ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हिमाचल कांग्रेस में अध्यक्ष पद की तब्दीली के बाद शब्दवाण थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह एवं निवर्तमान पी.सी.सी. अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खु के समर्थकों के बीच हो रही बयानबाज़ी से माहौल गरमाया हुआ है। मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने हमीरपुर में प्रैस वार्ता कर सुखविंद्र सिंह सुक्खु को कांग्रेस का कर्मठ एवं कामयाब अध्यक्ष बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हमीरपुर में आकर जिस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग किया है वह अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है।

Advertisements

जिला कांग्रेस कमेटी इस बारे विस्तृत रिपोर्ट बनाकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपी जाएगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी से ऊपर नहीं होता। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के शब्दों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई है। निवर्तमान पार्टी अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खु के खिलाफ कोई भी टीका टिप्पणी सहन नहीं होगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि गजोह की जनसभा में कांग्रेस विधायक , नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में अभद्र भाषा का प्रयोग अनुशासनहीनता की श्रेणी में है और इस पर कार्रवाई होगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए टिकट का फैसला पार्टी हाई कमान करती है, मंचों से टिकटें नहीं बाँटी जाती।

उन्होंने कहा कि वह जिला में कांग्रेस के एक विधायक के निजी कार्यक्रम में शामिल नहीं होते क्योंकि इन कार्यक्रमों में निवर्तमान पार्टी अध्यक्ष के बारे में अपशब्दों का प्रयोग होता है। इस मौके पर निशा कटोच, विवेक कटोच, राजेंद्र वर्मा सहित कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here