कोकाकोला फैक्ट्री बंद करवाने के लिए गुरु की शरण में धरनाकारी, श्री गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोकाकोला फैक्ट्री के खिलाफ पानी बचाओ-पंजाब बचाओ के बैनर तले ऊना रोड पर धरने पर बैठे धरनाकारियों द्वारा अब इस मुहिम को और आगे बढ़ाते हुए गुरु की शरण ले ली है। उनके द्वारा धरना स्थल पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का पाठ प्रारंभ कर दिया गया है। इस मौके पर वीर प्रताप राणा ने कहा कि पंजाब गुरुओं की धरती है तथा इस धरती का चीरहरण करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि गुरुओं के आशीर्वाद से ही उन्होंने होशियारपुर व पंजाब को बचाने की मुहिम शुरु की थी तथा फैक्ट्री लगवाने को लेकर पूरी तरह से स्वार्थी हो चुके लोगों को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए अब पूरी तरह से गुरु की शरण ली गई है तथा श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का पाठ प्रारंभ किया गया है ताकि गुरु जी की कृपा और पंजाब से प्रेम करने वाले लोग इस मुहिम के साथ जुड़े और अपने भविष्य को बचाने की इस लड़ाई में उनके साथ जुड़ें। इस दौरान जतिंदर भोलू एवं उनके साथियों ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का पाठ विधिपूर्वक प्रारंभ करवाया और इलाका निवासियों से अपील की कि वे अपने व अपने बच्चों के भविष्य के लिए आगे आएं, क्योंकि जल ही जीवन है और अगर जीवन ही न रहा तो क्या रह जाएगा।

इस मौके पर गोल्डी चक्क साधू, अजमेर पठानिया, संदीप कुमार, हैप्पी कुमार, मंजीत सिंह, गुरप्रीत गोपी, सतीश कुमार, बबलू खडक़ां, राकेश पटियाडिय़ां, तीर्थ राम कालू, आशा रानी, कमलजीत कौर, सतनाम कौर, ऊषा रानी, बेअंत सिंह, मनोहर लाल, विजय कुमार जहानखेलां, अमित कुमार, कमलेश रानी, सुमन बाला व पूनम कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here