खुशखबरी: होशियारपुर को मिला आर.ओ.बी, कम्युनिटी सेंटर, फूड स्ट्रीट और कैंसर अस्पताल के लिए 20 करोड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। पंजाब सरकार द्वारा पेश किए गए बजट में यह पहला अवसर है कि जब होशियारपुर के लिए सरकार ने 4-4 बड़े प्रोजैक्ट देकर होशियारपुर निवासियों को नायाब उपहार दिया है। पंजाब सरकार ने बजट में होशियारपुर को फूड स्ट्रीट, कम्युनिटी सैंटर, कैंसर अस्पताल के लिए 20 करोड़ रुपये तथा फगवाड़ा रोड पर रेलवे फाटक पर रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की स्वीकृति देकर शहर निवासियों को बड़ी राहत दी है। उक्त जानकारी कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने पंजाब सरकार द्वारा पारित बजट संबंधी जानकारी देते हुए दी।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयासों से बजट में होशियारपुर को पहली बार मिले इतने बड़े प्रोजैक्ट

उन्होंने बताया कि होशियारपुर में सर्विसज क्लब के समीप 1.5 एकड़ में कम्युनिटी सेंटर बनेगा। श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की बेहतरी एवं चिरलंबित मांगों को वे लगातार प्रयासरत हैं और इस बजट में इतना कुछ मिलना शहर निवासियों द्वारा उनके प्रति दर्शाए गए विश्वास की पहली सफलता है तथा भविष्य में शहर की बेहतरी एवं विकास के लिए जो भी प्रयास होंगे वे अवश्य करेंगे। बजट में होशियारपुर को इतना कुछ देने के लिए श्री अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राजस्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल का धन्यवाद व्यक्त किया। श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पेश किया गया बजट प्रदेश की उन्नति का बजट है और इसमें प्रत्येक वर्ग एवं क्षेत्र को मुख्य रखा गया है।

बजट सत्र दौरान राजस्व मंत्री मनप्रीत बादल ने की अरोड़ा की प्रशंसा

गौरतलब है कि होशियारपुर में फूड स्ट्रीट, रेलवे ओवर ब्रिज, कम्युनिटी हाल तथा कैंसर अस्पाल को लेकर श्री अरोड़ा ने सरकार आते ही प्रयास शुरु कर दिए थे और इन प्रोजैक्टों पर फौरी तौर पर कार्य शुरु भी करवा दिया था। इस बजट में इनके लिए सरकार की स्वीकृति मिलना श्री अरोड़ा की शहर के विकास के प्रति दूदर्शिता को दर्शाता है। बजट सत्र दौरान राजस्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का बार-बार नाम लेकर उनकी कार्यप्रणाली की तारीफ की और होशियारपुर को दिए गए प्रोजैक्टों पर सरकार की स्वीकृति प्रदान की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here