गांव बस्सी गुलाम हुसैन में शुरू हुआ लक्ष्मी नारायण महायज्ञ

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। संत समाज के साथ-साथ प्रभु श्रीराम में आस्था रखने वाले राम भक्त अपने अराध्य प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण में अब देरी बर्दाश्त नही करेंगे। उपरोक्त शब्द धर्म जागरण समन्वय विभाग के प्रांत प्रशासन प्रमुख संजीव तलवाड़ ने आज गांव बस्सी गुलाम हुसैन में लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के शुभारंभ के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि भारत की बुनियाद प्रभु श्रीराम के जीवन मंत्र से पड़ी है। उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान भी राम राज्य स्थापित करने की बात करता है। ऐसे में अपने घर में प्रभु राम का अपना मंदिर बनाने में जो कठिनाइयां आ रही हैं, उस से लगता है कि राम भक्तों को एक बार फिर से लंका विजयी करनी होगी।

इस मौके पर शिव मंदिर, गांव बस्सी गुलाम हुसैन के महंत उदय गिरि जी महाराज ने कहा कि 21 दिसंबर तक चलने वाले इस महायज्ञ में समाज भलाई के लिए आहुतियां डाली जाएंगी। उन्होंने कहा कि कभी-कभी धर्म को भी परीक्षा देनी पड़ती है और इस समय वो ही समय चल रहा है। उन्होंने कहा कि आज धर्म से बेमुख हुए लोगों के कारण संसारिक कष्ट बढ़े हैं, पर आहिस्ता-आहिस्ता देश एवं समाज अपनी मूलभूत संस्कृति में वापिस आ रहा है, जिससे संसार के सभी वर्ग खुशहाली व प्यार से रहेंगे। इस मौके पर कलश यात्रा के साथ महायज्ञ का शुभारंभ किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here