चार बार हार चुके भाजपा नेता की बयानबाजी उनकी बौखलाहट का नतीजा: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंचायत समिति एवं जिला परिषद चुनाव हारने के बाद अब देश के अलग-अलग राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव हारने के कारण भाजपा नेता पूरी तरह से बौखलाहट में आ चुके हैं तथा बेबुनियादी बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा की तानाशाही नीतियों के कारण जनता का मोह इनसे पूरी तरह से भंग हो चुका है तथा जनता बार-बार इन्हें शिकस्त देकर नसीहत देने का प्रयास कर रही है, मगर यह सच्चाई को कबूल नहीं करना चाहते।

Advertisements

उक्त बात कांग्रेसी नेताओं ने एक बैठक में संयुक्त रुप से भाजपा नेता द्वारा समिति एवं परिषद चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के आरोप को नकारते हुए कही। बैठक में मौजूद ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व सरपंच नरवीर सिंह नंदी, ब्लाक समिति सदस्य डा. कुलदीप सिंह, पार्षद सुरिंदर शिंदा, जय प्रकाश शर्मा, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, कुलदीप अरोड़ा, सतनाम सिंह, सागर सिंह, सर्बजीत साबी, जसवीर सिंह तथा राजीव गोहिल ने कहा कि होशियारपुर के भाजपा नेता जो यह आरोप लगा रहे हैं, उन्हें जनता एक बार नहीं बल्कि चार-चार बार नकार चुकी है तथा जनता द्वारा नकारे जाने के बावजूद भी उनका भ्रम नहीं टूट रहा।

सरकारी मशीनरी का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता को जनता दो बार एम.पी. चुनाव में तथा दो बार विधानसभा चुनाव में हरा चुकी है। पहली बार एम.पी. चुनाव में विधानसभा होशियारपुर से भाजपा 11000 मतों से, फिर विधानसभा चुनाव में 6200 मतों से, फिर एम.पी. चुनाव में 1964 मतों से तथा पिछले समय में हुए विधानसभा चुनाव में भी उक्त नेता को विधानसभा होशियारपुर से 12 हजार मतों से हार का सामना करना पड़ा था। जिन्हें जनता ही नकार चुकी हो उन्हें किसी पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है। यह सब उनकी बौखलाहट का नजीता है। उन्होंने कहा कि हाल ही में राजस्थान, मध्यप्रदेश तथा छत्तीसगढ़ में जनता द्वारा कांग्रेस को विजय बनाए जाने से भाजपा की कमर टूट गई है और इनके पास अब कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि देश की जनता जान चुकी है कि धांधलियां करके कौन चुनाव जीतता रहा है। मगर, जनता अब ऐसा नहीं होने देगी क्योंकि सच्चाई की हमेशा जीत होती है और झूठ हमेशा हारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here