चार वर्ष की उपलब्धियों से ही जीतेगें 2019 का चुनाव: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भारतीय राजनीति के इतिहास में पिछले 4 साल सर्वणिम रहे है। अंतराष्ट्रीय पटल से लेकर ग्रामीण भारत तक भारत की छवि उभरी है। जिसके चलते 2019 में भारतीय जनता पार्टी का पुन: सरकार बनाना तय है।
उपरोक्त शब्द पंजाब यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने अपने कार्लालय में लोगों की मुश्किलों को सुनने के लिए आयोजित खुले दरबार में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे। तलवाड ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा सामान्य वर्गो के लिए जितनी योजनाएं शुरु की गई है उनसे लाखों ने लाभ लिया है। तलवाड़ ने कहा कि अब प्रधानमंत्री जी का सपना सभी लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाना है जिसके लिए देश भर में आयुष्मान भारत योजना शुरु की गई है।
तलवाड ने कहा कि पंजाब प्रदेश में जिस कद्र अनुभवहीन सरकार ने हर वर्ग को निराश कर दिया है और सभी सरकारी मुलाजिम भी आज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर बंैठे है। उससे पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार निश्चित रुप से जीत हासिल करेंगे। इस मौके पर तलवाड ने लोगों की मुश्किलों को सुना और उन्हे हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर बाल कृष्ण, तिलक राज, हरजिन्द्र डांडिया, हरजीत जंडोली, राज कुमार, जोगिन्द्र प्रभाकर, धीरज एैरी, वैध योद्घा मल, अशोक कुमार व अन्य लोग भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here