चुनाव कैंपेन कमेटी का विस्तार: हरीश आनंद, सरपंच नंदी सहित कई कांग्रेसियों को सौंपी जिम्मेदारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर के प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घोषित की लोकसभा चुनाव कैंपेन कमेटी को और मजबूती प्रदान करते हुए कुछ अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisements

इस संबंधी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित बैठक में डा. नंदा ने बताया कि कैंपेन कमेटी में हरीश आनंद बहादुरपुर, नरवीर सिंह नंदी सरपंच गांव बस्सी गुलाम हुसैन, अवतार सिंह कपूर पार्षद टैगोर नगर, जुगल किशोर जहानखेलां, बलविंदर भट्टी चौहाल,  केशव अग्रवाल नई आबादी, गौरव अरोड़ा राजू सुखदेव नगर, रमेश डडवाल भवानी नगर, प्रदीप कुमार बिट्टी पार्षद कमेटी बाजार, ओंकार सिंह मेजर धामी पिपलांवाली एवं मुकेश डावर हरी नगर को शामिल किया गया है।

इस मौके पर डा. नंदा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा गठित की गई इस कैंपेन कमेटी की इस लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी और पार्टी ने अपने कर्मठ और पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को यह जिम्मेदारी सौंपी है तथा यह चुनाव तक ही मान्य होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक सिपाही इन चुनावों में जी-जान से डट चुका है और कांग्रेस पार्टी के आदर्श हैं कि हमारे कार्यकर्ता किसी भी तरह के पद या प्रतिष्ठा के स्वार्थी नहीं हैं, वे पार्टी को सर्वोपरि मानते हैं तथा पार्टी के लिए काम करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। जिसके लिए उन्हें अपने कार्यकर्ताओं पर मान है। इसलिए पार्टी भी उनके लिए हर समय उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कैंपेन कमेटी के सदस्यों से कहा कि वे चुनाव में विजयी होने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने साथ लेकर चलें तथा अपनी टीम को और मजबूत बनाएं ताकि कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज कर सके। उन्होंने कहा कि जनता को पिछली डा. मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार एवं मौजूदा पंजाब सरकार की उपलब्धियों से जनता को जागरुक करें। इस मौके पर रजनीश टंडन महासचिव इंचार्ज कांग्रेस कमेटी व पूर्व पार्षद कर्मवीर बाली भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here