चौहाल स्कूल में हस्ताक्षर अभियान चलाकर मतदान के प्रति किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन के निर्देशों पर मतदाता जागरुकता अभियान के तहत चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान के अंतर्गत महिला कर्मचारियों को जागरुक करने के लिए सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल में प्रिंसिपल इंदिरा रानी के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस मौके पर महिला स्टाफ सदस्यों के अलावा छात्राओं ने हस्ताक्षर करके 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में अपना मतदान करने का प्रण लिया।

Advertisements

इस मौके पर प्रिंसिपल इंदिरा रानी ने कहा कि पढ़ी-लिखी महिलाओं की यह जिम्मेदारी बनती है कि उनका हर एक वोट पोल हो। उन्होंने कहा कि मतदान में भाग लेना गर्व का विषय है। भारतीय संविधान बिना किसी भेदभाव के सभी को वोट डालने का अधिकार देता है। अगर स्कूल की अध्यापिकाएं मतदान करने में पूरी तत्परता दिखाएंगी तो इससे उनके विद्यार्थियों को भी प्रेरणा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि बच्चों को उनके मताधिकार के बारे में जागरुक किया जाना चाहिए। क्योंकि आने वाले समय में देश को आगे ले जाने में उनकी अहम भूमिका होगी। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि वे अपने-अपने परिवारों के साथ-साथ अपने अपने मोहल्लों में शत प्रतिशत मतदान निश्चित बनाएं। इस मौके पर लेक्चरर डॉक्टर बलविंदर कौर, लेक्चरर रजनी, मैडम सुनीता, परमजीत कौर, जसप्रीत कौर, रितु बाला, नवनीत कौर, पुलकित शर्मा, आकाशदीप कौर, कर्मजीत कौर, इंदु बाला काजल, मनजिंदर कौर, परविंदर कौर आदि भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here