जी.एन.डी.यू में संत बाबा प्रेम सिंह के नाम पर रिसर्च चेयर स्थापित करना सराहनीय: विधायक गिलजियां

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। पंजाब सरकार की ओर से विधायक संगत सिंह गिलजियां की मांग पर संत बाबा प्रेम सिंह जी मुराले वालों के नाम पर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में रिसर्च चेयर स्थापित करने के ऐलान से समूह लुबाना समाज में खुशी की लहर है। इन विचारों को सीनियर कांग्रेसी नेता कुलविंदर सिंह बब्बल ने गांव बल्ला टाहली में हुई एक बैठक दौरान व्यक्त किया।

Advertisements

इस दौरान विधायक संगत सिंह गिलजियां की मेहनत को सार्थक करते हुए कैप्टन सरकार के वित्त मंत्री पंजाब मनप्रीत सिंह बादल ने बजट पेश करते हुए जब यह अहम ऐलान किया तो उस समय संत बाबा प्रेम सिंह मुराला वालों के पैरोकारों में जबरदस्त खुशी देखी गई। विधायक गिलजियां की ओर से किए गए इस ऐतहासिक काम के बारे में उन्होंने कहा कि लुबाना समाज ही नहीं बल्कि सर्व समाज के रहनुमा रहे विद्या दानी, धर्म प्रचारक तथा समाज सुधारक संत प्रेम सिंह जी के नाम पर यह चेयर स्थापित करवाने वाले संगत सिंह गिलजियां तथा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व खजाना मंत्री मनप्रीत सिंह का समाज की ओर से धन्यवाद किया।

बब्बल ने कहा कि जल्द ही इस बड़ी प्राप्ति के लिए लुबाना समाज की ओर से विधायक गिलजियां को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान सुरिंदर सिंह एस.पी. गुरदेव सिंह, बिक्रमजीत सिंह, सुखदेव सिंह, राजा दलेर सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here