ट्रैफिक नियमों की पालना के साथ-साथ वाहन के कागजात भी रखें पूरे: इंस्पैक्टर तलविंदर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। 30वें सडक़ सुरक्षा सप्ताह तहत ट्रैफिक पुलिस होशियारपुर के इंचार्ज तलविंदर कुमार की अध्यक्षता में पंडित जगत राम सरकारी पालिटेक्निकल कालेज में ट्रैफिक जागरुकता सैमीनार करवाया गया। इंचार्ज तलविंदर कुमार ने बताया कि इस तरह के सैमीनार के साथ यूथ को ट्रैफिक नियमों व सुरक्षा और बचाव संबधी जागरुक किया जाता है।

Advertisements

तलविंदर कुमार ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस सदैव वाहन चालकों को सचेत करती रहती है कि वह वाहनों को नियमानुसार चलाएं और वाहन संबंधी कागजात पूरे रखें। उन्होंने कहा कि दोपहिया वाहन चलाते समय हैलमेट व चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बैल्ट का प्रयोग जरुर करें। धुंध के मौसम के चलते चार पहिया वाहन चालकों को डिप्पर का प्रयोग जरुर करना चाहिए।

पालिटेक्निकल कालेज में ट्रैफिक जागरुकता सैमीनार करवाया

कालेज प्रिंसिपल रचना कौर ने बताया कि शिक्षार्थी समय जिज्ञासा भरपूर होता है, इस समय में अगर उन्हें नियमों के माहौल में ढाला जाए वह भविष्य में भी बेहतर काम की ओर ही अग्रसर होंगे। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस टीम का यूथ को जागरुकता भरपूर जानकारी देने के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान प्रो. बहादुर सिंह सुनेत व ए.एस.आई. शिंगारा सिंह ने भी विद्यार्थियों को सेफ्टी रुल्ज संबंधी जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर कालेज स्टाफ और विद्यार्थी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here