डा. राज की चुनाव मुहिम में तेजी, श्री हरगोबिन्द पुर हल्के में किए तूफ़ानी दौरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजऱ चारों तरफ़ चुनावी माहौल गरमा रहा है। होशियारपुर लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल द्वारा विधानसभा हलका श्री हरगोबिन्दपुर में बैठक के दौर चलाए गए। उन्होंने हल्के तीन बड़े कस्बो श्री हरगोबिन्दपुर, घुमाण और श्री अचलेश्वर धाम में लोग के साथ संबंध कायम किया। विधायक बलविन्दर लाडी और कौंसिल प्रधान हरजंग भल्ला ने अपने साथियों के बड़े जलसे के साथ डा. राज कुमार का जोरदार स्वागत किया।

Advertisements

लोगों के बड़े जलसे को संबोधित करते हुए डा. राज ने उनको मोदी सरकार के झूठे वायदों पर यकीन न करने के लिए याद करवाया कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त होकर सिफऱ् अमीरों की चौकीदारी कर रहे हैं। इस बाबत सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल डील के लिए हिंदु अखबार द्वारा प्रकाशित किये गए दस्तावेज़ों के आधार और राफेल की कीमतों और अम्बानी की कम्पनी की इस डील में सयिमलत केस दोबारा शुरू कर दिया है। अपने आप को चौकीदार कहने वाले मोदी ने नीरव मोदी, विजय मालया, मेहुल चौकसी जैसे अमीर चोरों को देश का पैसा चोरी करने और फिर देश से बाहर जाने में मदद की।

डा. राज ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते कहा कि अमीरों के चौकीदार ने पंजाब के किसानों की कजऱ् मुआफी से साफ़ इन्कार कर दिया जबकि कैप्टन सरकार पड़ावबंद्धी ढंग के साथ किसानों को कर्ज़ से राहत दे रही है। बाकी कांग्रेस शासित राज्यों में भी किसानों के कजऱ्े मुआफ किये गए हैं और केंद्र सरकार बनने पर सिफऱ् पंजाब ही नहीं सभी देश के किसानों के कजऱ्े मुआफ किये जाएंगे। डा. राज ने लोगों का धन्यवाद करते हुए अपील की कि कांग्रेस का समर्थन कर अंनदाता को बचाने में अपना योगदान डालें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here