डा. राज को मिल रहा भरपूर समर्थन, बसपा-आप समर्थक कांग्रेस के साथ जुड़े

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। एक उद्यमी, ईमानदार, मेहनती और हरमन प्यारे नेता के रूप में जाने जाते चब्बेवाल हलके के विधायक डा. राज कुमार को हलके में भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसका एक प्रमाण मिला गांव पंडोरी कद्द में, जहां डा. राज की नीतियों से प्रभावित होकर गांव के आप और बसपा के दर्जन भर नेता और समर्थक कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

Advertisements

कांग्रेस के साथ जुड़े पंडोरी कद्द से बिकरमजीत सिंह, डा. राम जीत, रोहित कुमार, संदीप कुमार, गुरप्रीत सिंह, रवि कुमार, सन्नी कुमार, जसप्रीत, सतनाम सिंह, सुरविंदर सिंह, तरसेम लाल, जंग बहादुर आदि ने कहा कि वह आप के बिखरते नेताओं से हताश हैं। जो पार्टी अपने नेताओं को भी जोडक़र नहीं रख सकती, उससे वह जनता के लिए क्या उम्मीद कर सकते हैं। बसपा के नेता और वर्कर तो पार्टी द्वारा पंजाब संबधी कोई मजबूत विचारधारा न होने से निराश हैं।

इन विचारों ने उनको एक स्थिर, मजबूत पार्टी कांग्रेस की तरफ अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि डा. राज की नम्रता और हलके के विकास के लिए कार्यरत होने से प्रभावित होकर उन्होंने डा. राज के साथ जुडक़र कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया। डा. राज ने इन सभी को एक उचित फैसला लेने के लिए सराहा और कांग्रेस में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस समय आप का तो अस्तित्व ही खतरे में है और बसपा अपनी कोई जगह अभी तक पंजाब में नहीं बना सकी है।

डा. राज ने कैप्टन अमरेंदर सिंह पंजाब की अर्धव्यवस्था को पुन:जीवित करने के लिए और गरीब जनता का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्चञ्च्रढ्ढ चुनावों में कांग्रेस फिर केंद्र में सरकार बनाऐगी और इसके साथ पंजाब को भी केंद्र से बेहतर आर्थिक सहयोग मिलेगा। इस मौके पर डा. राज के समर्थक गाँव निवासी रछपाल सिंह, सवर्ण कुमार धीमान, सुखविन्दर सिंह नंबरदार, सुन्दर लाल, करमजीत, राज कुमार, मोहन लाल, प्यारा राम, मेजर चंद, मनोज कुमार, प्रेम लाल मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here