डा. राज ने चुनाव मुहिम को किया तेज, “न्याए” योजना के बारे किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बहुत हो गए विकास के खोखले वायदे और सपने, अब होगा “न्याय”- यह शब्द हैं डा. राज कुमार के, जोकि होशियारपुर लोकसभा हलके से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। उस समय पर वह गांव हारटा में बैठक के दौरान गाँव निवासियों को संबोधित कर रहे थे। डा. राज ने बताया कि न्याय योजना के अधीन कांग्रेस द्वारा गरीबों का आर्थिक स्तर उठाने के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे। इसके अंतर्गत जिन गरीब परिवारों की मासिक आमदन 12,000 रुपए से कम होगी उनको 6000 रुपए मासिक दे कर उनकी कम-से-कम 72,000 रुपए वार्षिक आमदन यकीनी बनाई जाएगी।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही गरीब समर्थकी पार्टी रही है और अपनी इसी सोच के तहत पहले नरेगा के अंतर्गत न्यनतम 100 दिन रोजग़ार दे कर गांव-गांव तक लोगों को रोजग़ार और आमदन मुहैया करवाई गए। अब न्याय के अंतर्गत कांग्रेस द्वारा न्यनतम आमदन भी मुहैया करवाया जाएगी। डा. राज ने अपने समर्थकों को यकीन दिलाया कि चब्बेवाल हलका हमेशा उनकी पहल रहेगा। डा. राज ने अपील की कि विधानसभा मतदान की तर्ज पर अब आप अपने वोट के साथ अपने राज की जीत यकीनी बनाएं और उन्होंने कहा कि वह हमेशा जनता की सेवा के लिए उपस्थित रहेंगें।

इस मौके पर हरमिंदर सिंह लक्की, अवतार सिंह राणा, जसपाल सिंह नंबरदार, अमर चंद पूर्व सरपंच, मौजूदा सरपंच बलवीर सिंह, कश्मीर सिंह, भगवंत लाल, ऊाग सिंह पंच, तरजिंदर सिंह पंच, बिंदर कटारिया आदि समूह निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here