तार-तार हुआ गुरु शिष्य का रिश्ता: आई.टी.आई. में गुरु ने शिष्या से की रिलेश्नशिप बनाने का बात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-जालंधर मार्ग पर स्थित आई.टी.आई. में उस समय हंगामा हो गया जब कालेज के एक प्राध्यापक न एक छात्रा को रिलेश्नशिप बनाने का आफर कर दी और इससे आहत हुई युवती ने इसकी शिकायत अन्य प्राध्यापकों से की व अपने साथियों को इस संबंदी जानकारी दी। इसका पता चलते ही सभी का गुस्सा भडक़ उठा और उन्होंने कालेज प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रदर्शन शुरु कर दिया।

Advertisements

छात्रा का कहना था कि उन्होंने इस संबंधी अन्य प्राध्यापकों को बताया था, पहले तो सभी ने साथ देने की बात कही, मगर बाद में सभी ने चुप्पी साध ली। इससे भडक़े छात्रों ने जमकर रोष प्रदर्शन किया और आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी प्राध्यापक ने उसे कहा कि वह उसके साथ रिलेश्नशिप बनाना चाहता है तथा अगर वह उसे मना भी कर दे तो वह उसे कुछ नहीं कहेगा। इस बात से आहत हुई छात्रा ने इसकी जानकारी अपने अन्य प्राध्यापकों को दी तथा अपने साथियों को इस बारे में बताया। छात्रा इस बात से आहत थी कि एक गुरु अपने शिष्यों के साथ किस तरह की मानसिकता रखता है जबकि उनके लिए सभी गुरु भगवान के समान हैं। छात्र संगठन के प्रधान गन भल्ला की अगुवाई में छात्रों ने प्रोफेसर के खिलाफ जनकर नारेबाजी की। गगन भल्ला ने बताया कि उक्त प्राध्यापक लंबे समय से लड़कियों के साथ दुरुव्यहार करता आ रहा है जोकि निअति निंदनीय है। परन्तु अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कालेज के प्रिंसिपल मनोहर सिंह राठौर से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी और वे बच्चों व प्राध्यापक के बीच समझौता करवाने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मगर अभी तक कथित आरोपी प्राध्यापक ने उनका फोन नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो वह बहुत शर्मनाक है।
इस संबंधी मौके पर थाना माडल टाउन से पहुंचे जांच अधिकारी गुलशन कुमार का कहना था कि छात्रों ने इस संबंधी अपने बयान दर्ज करवा दिए हैं तथा मामले में जो भी बनती कार्रवाई होगी जरुर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here