तेज रफ्तार बनी कातिल: टिप्पर ने कुचले कई वाहन, तीन की मौत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दसूहा-पठानकोट राष्ट्रीय राज मार्ग पर तेज रफ्तार टिप्पर द्वारा विभिन्न वाहनों को पीछे से टक्कर मारे जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर टिप्पर चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब जालंधर की तरफ से तेज रफ्तार टिप्पर (पी.बी.-10, ई.वाई-9593) ने आगे जा रहे वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। टिप्पर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। टिप्पर ने आगे जा रहे एक्टिवा सवार को अपनी चपेट में लिया, इसके बाद उसने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचला और टिप्पर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस दौरान उसने आर्मी की गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। टिप्पर की चपेट में आने से एक्टिवा सवार काबल सिंह (60) पुत्र जगजीत सिंह निवासी गांव जलोटा, मोटरसाइकिल सवार बलवंत सिंह (60) निवासी निहालपुर, दसूहा तथा ट्रैक्टर चालक अवतार सिंह (50) निवासी गांव डडयाल की मौत हो गई।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरु कर दी थी। डी.एस.पी. नरिंदर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने टिप्पर चालक नरिंदर सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी हरगोबिंदपुर को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसका मैडीकल करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस द्वारा अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here