थाना माडल टाउन: नशीले पाउडर के साथ पकड़े थे तीन युवक, चोरी का सोना भी किया बरामद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना माडल टाउन पुलिस ने तीन युवकों को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था। जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। पूछताछ में युवकों ने माना कि उन्होंने कुछ दिन पहले गोकल नगर में चोरी की थी। जिस पर पुलिस ने युवकों से सोना बरामद कर लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस ने तीन युवकों अमरीक उर्फ गौरा पुत्र बलबीर चंद निवासी इलाहाबाद, सलीम बद्री पुत्र राज कुमार निवासी जहानखेलां तथा राज कुमार राजू पुत्र मदई राम निवासी इलाहाबाद को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ दौरान युवकों ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले गोकल नगर में चोरी की थी, जिस पर जांच करते हुए ए.एस.आई. नानक सिंह ने आरोपियों से चोरी किया सोना बरामद कर लिया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उक्त चोरी के संबंध में 25 मार्च करो पुलिस ने आदेश कुमार निवासी गोकल नगर के बयान पर सोना एवं कैश चोरी होने संबंधी मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें ज्यूडीशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

चोरी के आरोप में तीन युवकों को नशीले पैाउडर सहित गिरफ्तार किया है। नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किए तीन आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here