थाना मेहटियाणा: गांव मरनाईयां कलां में दिन दिहाड़े चोरों ने हजारों की नकदी गहने चुराये

मेहटियाणा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-कमलजीत कौर। थाना मेहटियाणा इलाके में चोर सरगर्म व पुलिस सुस्त दिखाई दे रही है। आए दिन ही चोर-लुटेरे दिन दिहाड़े चोरी व लूटपाट की बारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मेहटियाणा के नजदीकी गांव मरनाईया कलां में चोरों द्वारा एक घर को निशाना बनाते हुए हजारों की नकदी व कीमती गहने चोरी करने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार गांव मरनाईयां कलां के निवासी अमरजीत सिंह पुत्र संतोख सिंह ने बताया कि आज 17 अप्रैल को सुबह करीब 9 बजे वह दोनों पति-पत्नि अपने घर के गेट को ताला लगाकर आधार कार्ड बनाने के लिए होशियारपुर गए हुए थे।

Advertisements

जब वह दोपहर करीब 1 बजे आपने घर वापिस आए तो देखा कि कमरे के अंदर पड़ी अलमारी के दरवाजे खुले हैं और लॉकर टूटा पड़ा है। जैसे कि वह दूसरे कमरे में गए तो देखा कि उस कमरे की अलमारी के दरवाजे भी टूटे पड़े थे और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। पड़ताल करने उपरांत पता चला कि चोर अलमारी में पड़ी 30 हजार रुपए की नकदी, दो सोने की अंगूठियां, एक सोने की चेन, एक जोड़ा कांटे आदि के अलावा कुछ अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं। उक्त पीडि़त परिवार ने घटना की सूचना थाना मेहटियाणा की पुलिस को दे दी है। थाना मेहटियाणा से ए.एस.आई. गुरमिंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिन दिहाड़े इलाके में बढ़ती वारदातों से परंतु इलाके के लोग दिन दिहाड़े हुई चोरी की घटना को लेकर डरे-सहमे हुए है। इस मौके पर गांव निवासियों सहित सरपंच बलविंदर सिंह ने जिला पुलिस मुखी से मांग की कि इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए ताकि अपराधिक घटनाओं पर नकेल डाली जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here